क्रिकेटर ने की बचपन की दोस्त के साथ शादी
क्रिकेटर ने की बचपन की दोस्त के साथ शादी
Share:

जमशेदपुर। एक और अंतराष्ट्रीय भारतीय क्रिकेटर ने शादी कर ली है. बता दे कि अंतराष्ट्रीय भारतीय क्रिकेटर सौरभ तिवारी ने भी अपनी बचपन की दोस्त के साथ में शादी के बंधन में बंध गए है. अंतराष्ट्रीय भारतीय क्रिकेटर सौरभ तिवारी ने अपनी दोस्त निकिता मिश्रा के साथ गुरुवार की रात जमशेदपुर के यूनाईटेड क्लब में शादी की. अंतराष्ट्रीय भारतीय क्रिकेटर सौरभ तिवारी व निकिता मिश्रा का यह शादी का प्रोग्राम अधिक बढ़े स्तर पर आयोजित नही किया गया था.

तथा उनकी इस शादी समारोह में उनके ही परिवार के लोगों व रिश्तेदारों के अलावा झारखंड के क्रिकेटर, राजनीतिज्ञ, प्रशासन और कॉर्पोरेट जगत से जुडी हुई कुछ चुनिंदा हस्तियों ने ही भाग लिया था. खबर है कि अपनी इस शादी के लिए सौरभ ने एक खास सेहरा भी बनवाया था. दूल्हा बने सौरभ अपनी लैंड रोवर (डिस्कवरी) कार में सवार होकर शादी के मंडप तक पहुंचे थे।

गौरतलब है कि टीम इंडिया में खेलने के अलावा अंतराष्ट्रीय भारतीय क्रिकेटर सौरभ तिवारी आईपीएल टूर्नामेंट में भी काफी समय से खेल रहे है। आईपीएल 9 के  सीजन के लिए उन्हें पुणे सुपरजाइंटस की टीम ने खरीदा है। आपको बता दे कि पूर्व के सत्र में सौरभ तिवारी दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेले थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -