कैरेबियन प्रीमियर लीग: 140 किलो के इस बल्लेबाज ने लगाए 6 छक्के और हो गया रिटायर्ड
कैरेबियन प्रीमियर लीग: 140 किलो के इस बल्लेबाज ने लगाए 6 छक्के और हो गया रिटायर्ड
Share:

नई दिल्ली- कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में बारबाडोस ट्रायडेंट्‍स के खिलाफ क्रिकेट के महामानव रहकीम कॉर्नवाल ने तूफानी बल्लेबाजी की, लेकिन अचानक वे रिटायर्ड आउट हुए और उनका यह निर्णय सेंट लुसिया स्टार्स टीम को भारी पड़ा. छह फिट पांच इंच लंबे और 140 क्रिगा के रहकीम अपनी पारी के दौरान 7 चौके और 6 छक्के लगा चुके थे, लेकिन वे पारी को जारी रखने में नाकाम रहे. वैसे यह कॉर्नवाल की सीपीएल में पहली फिफ्टी थी और उनकी टीम को इस मैच में 29 रनों से हार का सामना करना पड़ा.

इस टी20 लीग में बारबाडोस ट्राइडेंट्‍स ने ड्‍वेन स्मिथ के शतक (103 रन) की मदद से 4 विकेट पर 195 रन बनाए थे. 196 के लक्ष्य का पीछा कर रहे सेंट लुसिया स्टार्स को रहकीम से काफी उम्मीदें थी. यह महामानव 44 गेंदों में 7 चौकों और 6 छक्कों की मदद से 78 रन बना चुका था, लेकिन 18वें ओवर में मात्र एक गेंद का सामना करने के बाद उसने मैदान छोड़ने का निर्णय लिया.

सेंट लूसिया की शुरुआत बेहद खराब रही. 10 रनों के योग पर ही सलामी बल्लेबाज आंद्रे फ्लेचर रवि रामपाल का शिकार बन गए. कप्तान शेन वॉटसन भी 17 गेंदों पर 22 रन बनाकर आउट हो गए, उन्हे वहाब रियाज ने आउट किया. सेंट लूसिया की पूरी टीम 4 विकेट के नुकसान पर 166 रन ही बना पाई. बारबडोस की तरफ से वहाब रियाज ने शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने 4 ओवरों में महज 15 रन देकर 1 विकेट चटकाया. शानदार शतक के लिए ड्वेन स्मिथ को 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया. अंक तालिका में सेंट लूसिया की टीम अब आखिरी पायदान पर खिसक गई है जबकि बारबडोस की टीम 5वें स्थान पर है.

 

प्रो कबड्डी लीग: आज हरियाणा स्टीलर्स के सामने होगी गुजरात फॉर्चून जॉइंट्स

23 ग्रैंडस्लैम जीतने वाली सेरेना विलियम्स के घर आई नन्हीं परी

ICC ने की अंडर-19 विश्वकप के बांरहवे संस्करण की घोषणा

श्रीलंका का यह रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई भारतीय टीम

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -