800 : श्रीलंका के इस बेहतरीन गेंदबाज़ पर बन रही बायोपिक, विजय सेतुपति आएंगे नज़र
800 : श्रीलंका के इस बेहतरीन गेंदबाज़ पर बन रही बायोपिक, विजय सेतुपति आएंगे नज़र
Share:

क्रिकेट स्टार्स पर भी बॉलीवुड में बायोपिक बनती जा रही है. जैसे अभी जल्दी ही 83 फिल्म फिल्म आ रही है जो कपिल देव की बायोपिक है जिन्होंने साल 1983 में पहला वर्ल्ड कप भारत को दिलाया था. ऐसे ही अब एक श्रीलंका के खिलाडी पर बायोपिक बनने जा रही है. बता दें, श्रीलंका के स्टार बॉलर रहे मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक बनने जा रही है. बता दें, मुथैया मुरलीधरन पर बनने वाली इस बायोपिक का नाम '800' हैं. आइये जानते हैं इस बायोपिक के बारे में. 

पहले आपको बता दें, मुरलीधरन पर बनने वाली बायोपिक का नाम 800 इसलिए रखा गया क्योंकि उन्होंने टेस्ट मैचों में 800 विकेट लिए हैं. टेस्ट क्रिकेट में मुरलीधरन से ज्यादा आज तक दुनिया का कोई भी बॉलर नहीं ले पाया है. ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर शेनवार्न के नाम 708 विकेट दर्ज हैं. बता दें, उन्होंने 22 जुलाई 2010 को मुरलीधरन ने भारत के खिलाफ गाले में टेस्ट मैच खेलते हुए टीम इंडिया के प्रज्ञान ओझा को आउट कर टेस्ट करियर में 800वां विकेट पूरा किया. इसी पर उनकी बायोपिक बनाई जा रही हैं. ये संयोग ही है कि इसी दिन मुरलीधरन की बायोपिक बनाने का निर्णय लिया गया. 

वहीं खबर के अनुसार, उनकी बायोपिक में मुरलीधरन की भूमिका तमिल स्टार विजय सेतुपति निभाएंगे क्योंकि उनकी शक्ल मुरलीधरन से काफी मिलती है. विजय सेतुपति तमिल फिल्मों के जाने-माने एक्टर, स्क्रीनराइटर, प्रोड्यूसर, गीतकार और प्लेबैक सिंगर रहे हैं. वह अब तक 45 फिल्मों में काम कर चुके हैं. 
 
विजय सेतुपति तमिल फिल्मों के जाने-माने एक्टर, स्क्रीनराइटर, प्रोड्यूसर, गीतकार और प्लेबैक सिंगर रहे हैं. वह अब तक 45 फिल्मों में काम कर चुके हैं. तमिल फिल्मों उनका स्थान कितना अहम है उसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि वह साल 2019 में करीब 10 फिल्मों एक्टिंग कर रहे हैं. विजय सेतुपति ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2004 में की थी. मुरलीधरन बायोपिक की बात करें तो इससे जुड़े सूत्रों का कहना है कि ये बड़े बजट की फिल्म है. जिसकी शूटिंग इसी साल दिसंबर में शुरू होगी. ये फिल्म भारत, श्रीलंका, इंग्लैंड सहित कई देशों में फिल्माई जाएगी. फिल्म में मुरलीधरन का रोल निभाने वाले विजय सेतुपति भी इन दिनों काफी बिजी हैं.

 पत्नी मान्यता के जन्मदिन पर संजय दत्त ने किया इमोशनल पोस्ट, झलका प्यार

Dil Todeya Song : रिलीज़ हुआ 'अर्जुन पटियाला' का सैड सॉन्ग

सेक्सी अवतार में नजर आईं रसेल बुश, देखते ही फैंस हो जाएंगे खुश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -