विराट के बाद अब पांड्या करेंगे शादी, देखिये Pre-Wedding Shoot..
विराट के बाद अब पांड्या करेंगे शादी, देखिये Pre-Wedding Shoot..
Share:

जी हाँ, भारतीय कप्तान विराट कोहली गुपचुप तरीके से शादी के बंधन में बंध चुके हैं और अब मुंबई में ये अपना ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले हैं. इसके लिए हर कोई इंतेज़ार कर रहा है. विराट-अनुष्का के फैंस काफी खुश हैं और मुंबई रिसेप्शन की फोटो के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. लेकिन यहाँ हम बात कर रहे हैं पांड्या की जिन्होंने हाल ही में प्री वेडिंग शूट करवाया है और जल्दी ही शादी करने वाले हैं.

सही कह रहे हैं, लेकिन शायद आप गलत समझ रहे हैं हम बात कर रहे हैं इंडियन क्रिकटर हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल पांड्या की. आपको बता दे, टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के बड़े भाई और मुंबई इंडियंस के प्लेयर क्रुणाल 27 दिसंबर को पंखुड़ी शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे. हाल ही में क्रुणाल और पंखुड़ी ने प्री-वेडिंग फोटोशूट कराया है जो काफी वायरल हो रहा है. काफी खुबसूरत फोटोशूट है ये जो हम आपको दिखाने जा रहे हैं.

इन तस्वीरों को क्रुणाल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. आप देख सकते हैं इनके शूट की थीम भी क्रिकेट की तरह ही है. आपको बता दे, क्रुणाल और पंखुडी की मुलाकात एक इवेंट के दौरान हुई थी, दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और प्यार हो गया. इतना ही नहीं मुंबई इंडियंस के आईपीएल में जीत के बाद क्रुणाल ने पंखुड़ी को शादी के लिए प्रपोज भी किया था. चलिए आपको दिखा देते हैं ये फोटोशूट.

 

अनारकली बन मौनी ने ढाया इंस्टाग्राम पर कहर

इंस्टाग्राम पर निमकी मुखिया का हॉट अंदाज आया नजर

क्रिसमस पर पूनम पांडेय ने शेयर किया Erotic वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -