इरफ़ान पठान भी बनने वाले है 'दूल्हे राजा'

Jan 28 2016 02:13 PM
इरफ़ान पठान भी बनने वाले है 'दूल्हे राजा'

बड़ौदा। भारतीय क्रिकेट टीम के फ़ास्ट बॉलर इरफ़ान पठान भी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जिस प्रकार से पिछले कुछ समय से इंडियन क्रिकेटरों की शादी का सिलसिला जो प्रारंभ हुआ है उसके बाद इसी कड़ी में एक और क्रिकेटर जुड़ गया है वह है  ऑलराउंडर इरफान पठान. ऐसी खबरे है की इरफ़ान पठान फ़रवरी में शादी के बंधन में बंधने वाले है.

गौरतलब है कि इससे पूर्व शादी करने वाले खिलाड़ियों में भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर स्पिनर बॉलर हरभजन सिंह थे जिन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री गीता बसरा से शादी की थी. तथा हरभजन व गीता की शादी के बाद एक और खिलाडी शादी के बंधन में बंध गए थे वह है रोहित शर्मा जिन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड रितिका सजदेह से शादी की थी। ‍कुछ दिनों पूर्व ही भारतीय क्रिकेटर मोहित शर्मा ने भी सगाई कर ली थी और अब इरफान पठान की फरवरी में शादी होने की खबर सामने आई है।

जब इस बारे में इरफ़ान से पूछा गया तो उन्होंने अपने बयान में दोहराया है कि यह सही है कि मैं शादी करने जा रहा हूं, लेकिन अभी मैं इस मामले में कुछ भी कहना नही चाहता हु. ऐसी खबरे है कि इरफ़ान पठान बड़ोदा में ही रहने वाली सफा से शादी करने वाले है तथा शादी की तैयारियां जोरो पर चल रही है. इसके लिए पहले से ही सूरत के एक मशहूर ज्वेलर्स को इरफान की दुल्हन के लिए डायमंड के गहनों का ऑर्डर दिया जा चूका है.