चेन्नई के उद्योगपति ने लगाया क्रिकेटर हरभजन सिंह को 4 करोड़ रुपये का चूना!
चेन्नई के उद्योगपति ने लगाया क्रिकेटर हरभजन सिंह को 4 करोड़ रुपये का चूना!
Share:

पूर्व भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल हाल ही में वह ठगी का शिकार हो गए हैं. मिली जानकारी के अनुसार उनके साथ 4 करोड़ रुपये की ठगी हो गई है. वहीँ इसके लिए हरभजन ने चेन्नई के उद्योगपति के खिलाफ वहां की सिटी पुलिस को शिकायत दर्ज करवा दी है. बताया जा रहा है अब उद्योगपति ने अग्रिम जमानत के लिए मद्रास हाईकोर्ट की शरण ली है. हुआ यूँ कि हरभजन सिंह ने साल 2015 में एक दोस्त के कहने पर चेन्नई के एक व्यापारी जी.

महेश को चार करोड़ रुपये उधार दिए थे. वहीँ अब हरभजन ने यह आरोप लगाया है कि वे लगातार महेश से अपना पैसा वापस मांग रहे थे, लेकिन वह हर बार थोड़ा समय मांग लेता था. उनके अनुसार बार-बार तगादा करने पर पिछले महीने महेश ने 25 लाख रुपये का एक चेक हरभजन को दिया था, जो बैंक में जमा कराने के बाद महेश के खाते में पर्याप्त पैसा नहीं होने के चलते बाउंस हो गया. वहीँ उसके बाद हरभजन ने चेन्नई जाकर तमिलनाडु पुलिस से संपर्क किया और औपचारिक तौर पर अपनी शिकायत भी दे दी थी.

वहीँ अब जो जानकारी मिली है उसमे बताया गया है कि उनकी शिकायत पर फिलहाल मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है, लेकिन एसीपी विश्वेश्वरैया को जांच की जिम्मेदारी सौंप दी गई है, जिन्होंने महेश को पूछताछ के लिए समन भेजा है. वहीँ जैसे ही समन मिला वैसे ही महेश ने गिरफ्तारी से बचने के लिए मद्रास हाईकोर्ट में शरण ले ली है. उन्होंने एक शपथपत्र में हरभजन से कर्ज के तौर पर पैसे लेने की बात मानी है, लेकिन यह भी कहा है कि वो सारा भुगतान कर चुका है.

IPL 2020: जहीर खान बोले- 'मुश्किल नहीं नए हालात में खेलना, लेकिन...'

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चीफ सेलेक्टर बनेंगे शोएब अख्तर!

टोक्यो ओलंपिक का आयोजन नहीं होगा रद्द, अगले वर्ष के लिए हुआ स्थगित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -