क्रिकेटर अंकित राजपूत भी बंधे शादी के बंधन में
क्रिकेटर अंकित राजपूत भी बंधे शादी के बंधन में
Share:

भारतीय क्रिकेटरों के लिए पिछला सप्ताह शादी के जश्न से भरा रहा. भारतीय टीम के खिलाड़ी भुवनेश्वर कुमार और जहीर खान गुरुवार को शादी के बंधन मे बंधे है. इन दोनों क्रिकेटरों के साथ ही एक और क्रिकेटर अंकित राजपूत ने भी पिछले सप्ताह माही सिंह से शादी की है. यह तीनो ही खिलाडी गेंदबाज है. इस सप्ताह को भारतीय क्रिकेट के लिए 'वेडिंग वीक' कहा जा सकता है.

उल्लेखनीय है कि क्रिकेटर अंकित राजपूत ने पिछले सप्ताह शादी की है. वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम मे खेलते है और महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नै सुपर किंग्स टीम मे भी खेल चुके है. रणजी मैचों मे वह उत्तर प्रदेश की टीम मे भूमिका निभाते है. इस साल रणजी मे वह शादी के कारण अंतिम मैच नहीं खेल सके. रणजी के पांच मैचों में उन्होंने 18 विकेट लिए है.

गेंदबाज अंकित राजपूत की शादी में हिमाचल प्रदेश के खिलाड़ी ऋषि धवन भी आए थे, उन्होंने इंस्टाग्राम पर अंकित राजपूत और माही सिंह के शादी की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि ''मेरे भाई अंकित राजपूत और भाभी माही सिंह को ढेर सारी शुभकामनाएं. आप दोनों पर ईश्वर की कृपा बनी रहे. आपका जीवन शानदार रहे.''

सुशील मोदी ने बेटे की शादी का स्थान बदला

शादी के बाद जहीर-सागरिका की Grand Party

नई बहु के हाथ की ये डिश खाना चाहते है भुवी के पिता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -