सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद वेंगसरकर ने MCA का उपाध्यक्ष पद छोड़ा
सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद वेंगसरकर ने MCA का उपाध्यक्ष पद छोड़ा
Share:

नई दिल्ली : सुप्रीम कोर्ट के द्वारा अनुराग ठाकुर और अजय शिर्के पर कड़ी कार्रवाई के बाद अब देश के विभिन्न राज्यो के क्रिकेट संघ से भी बड़े बदलाव हो सकते है.   

4 जनवरी को मध्य प्रदेश क्रिकेट संघ के चेयरमैन ज्योतिरादित्य सिंधिया और अध्यक्ष संजय जगदाले समेत राज्य क्रिकेट संघ के चार आला पदाधिकारियों के इस्तीफे की खबर आयी. तो अब मुम्बई  क्रिकेट संघ के दिलीप वेंगसरकर ने उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है. इसके साथ ही ओडिशा क्रिकेट संघ के अध्यक्ष रंजीब बिस्वाल और सचिव आशीर्वाद बेहेरा ने भी 4 जनवरी को अपने पद से इस्तीफा दे दिया है.             

वही शाह ने कहां कि उनके एससीए में सचिव पद से इस्तीफा देने की जरूरत नहीं है, क्योंकि लोढ़ा समिति की सिफारिशों ने उन्हें क्रिकेट प्रशासन में किसी भी पद पर बने रहने के लिए अयोग्य कर दिया है .वही तमिलनाडु क्रिकेट संघ (टीएनसीए) के सचिव काशी विश्वनाथन ने कहा कि," कोर्ट के आदेश ने उन्हें अयोग्य कर दिया है. विश्वनाथन ने कहा, 'इस्तीफा देने का सवाल ही नहीं उठता. मैं पहले ही दस साल से अधिक समय से टीएनसीए का सचिव हूं और इसलिए मैं अयोग्य हूं' वही दूसरी ओर  कैब के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने पहले से ही राज्य की कार्यकारी समिति की बैठक तय कर रखी है. जिसपर डे का कहना है कि,'सोमवार की बैठक में लोढ़ा समिति की सिफारिशों को स्वीकार करने पर विचार किया जाएगा. हमें फिलहाल इस्तीफा न देने के लिए कहा गया है'.

सिंधिया और जगदाले को छोड़ना पड़ेगा मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन का अपना पद

सर्वोच्च न्यायालय ने मांगी 500 करोड़ रूपए से अधिक के कर्जे वाली कंपनियों की सूची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -