क्रिकेट अपडेट: टीम इंडिया दूसरी पारी में 169/6
क्रिकेट अपडेट: टीम इंडिया दूसरी पारी में 169/6
Share:

जोहान्सबर्ग : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला जोहान्सबर्ग वांडरर्स स्टेडियम में खेला जा रहा है.  भारतीय गेंदबाजों ने मैच में वापसी करते हुए साउथ अफ्रीका की पूरी टीम को 194 रनों पर पवेलियन की राह दिखाई. इसके बाद दूसरी पारी में खबर लिखे जानें टीम इंडिया का स्कोर 57 ओवर के खेल में 169 /6 हो चूका  है.

भारत की और से मुरली विजय 25 ,पार्थिव पटेल 16, लोकेश राहुल 16, पुजारा 1, विराट कोहली 41,और हार्दिक पंड्या 4 आउट होने वाले बल्लेबाज रहे. फ़िलहाल आजिंक्य रहाणे के साथ भुवनेश्वर क्रीज़ पर मौजूद है. अफ्रीका के लिए फिलेंडर ने 2, रबाड़ा ने 3,  मोर्कल 1, विकेट मिला. इस से पहले अफ्रीका की पारी को समेटने में बुमराह ओर भुवनेश्वर की घातक गेंदबाजी ने मुख्य किरदार निभाया. बुमराह ने पांच और भुवी ने तीन सफलताएं अर्जित की. ईशांत शर्मा और मोहम्मद शमी को एक-एक विकेट मिला.


गौरतलब है कि भारत ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए अपनी पहली पारी में 187 रन बनाये थे. मौजूदा सीरीज में भारत फ़िलहाल 0 -2 से पिछड़ कर सीरीज पहले ही गवा चूका है. ऐसे में टीम इंडिया पर क्लीन स्वीप का खतरा मंडरा रहा है. ऐसे में अब टीम को अपनी साख बचाने के लिए हर हाल में इस मैच को जीतना जरुरी हो गया है.   

U-19 वर्ल्ड कप: सेमीफाइनल में पाक से भिड़ेगा भारत

वंडर्स टेस्ट: भारत की दमदार वापसी

आईपीएल मैच के चलते आरसीए का एमओयू बढ़ाए ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -