दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड का बड़ा एलान, अब मैच में होगा सालाना कॉन्ट्रैक्ट
दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड का बड़ा एलान, अब मैच में होगा सालाना कॉन्ट्रैक्ट
Share:

दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड ने सोमवार को अपने खिलाड़ियों के लिए एक बड़ी घोषणा की जाने वाली है. दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट ने टीम के 30 खिलाड़ियों के सालाना कॉन्ट्रैक्ट की घोषणा की.इन 30 खिलाड़ियों में 16 पुरुष, जबकि 14 महिला खिलाड़ियों का करार शामिल है. 2020-21 के लिए किए गए इस नेशनल कॉन्ट्रैक्ट में अनुभवी गेंदबाज डेल स्टेन को शामिल नहीं किया गया है. वहीं, युवा तेज गेंदबाज ब्यूरन हेंड्रिक्स को पहली बार दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड ने राष्ट्रीय कॉन्ट्रैक्ट की सूची में किया है. इसके अलावा 23 मार्च को जारी किए गए इस कॉन्ट्रैक्ट में ऑलराउंडर ड्वाइन प्रेटोरियस, बल्लेबाज रासी वैन डेर और तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया को भी जगह मिली है. 

रिपोर्ट्स के अनुसार सीएसए के अधिकारी ने बताया कि हमने सालाना करार में उन खिलाड़ियों को भी शामिल किया है जो टेस्ट क्रिकेट के अलावा सीमित ओवर की क्रिकेट में भी सफल हैं. यह कॉन्ट्रैक्ट टी-20 विश्व कप 2020 तक ही प्रभावी होगा. इस दौरान दक्षिण अफ्रीकी टीम को श्रीलंका, ऑस्ट्रेलिया, पाकिस्तान और भारत की घरेलू सीरीज. वहीं, वेस्टइंडीज और श्रीलंका का विदेशी दौरा शामिल है.

इन खिलाड़ियों को मिली जगह: तेंबा बवुमा, क्विंटन डीकॉक, फाफ डुप्लेसि, डीन एल्गर, ब्यूरन हेंड्रिक्स, रीजा हेंड्रिक्स, केशव महाराज, ऐडन मार्क्रम, डेविड मिलर, लुंगी एंगिडी, एनरिक नॉर्खिया, एंडिले फेहलुकवायो, ड्वाइन प्रेटोरियस, कगिसो रबाडा, तबरेज शम्सी और रासी वैन डेर दुसें.

देश ही नहीं बल्कि क्रिकेट जगत भी हुआ 21 दिनों के लिए लॉकडाउन

कोरोना की मार के चलते संजीव ने मांगी रिहाई

कोरोना के चलते इस क्रिकेटर ने बांटे 4000 मास्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -