पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भेजा उमर अकमल को कारण बताओ नोटिस ,क्या है पूरा मामला?
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भेजा उमर अकमल को कारण बताओ नोटिस ,क्या है पूरा मामला?
Share:

नई दिल्ली -पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने गुरुवार को पाकिस्तान के स्टार खिलाड़ी उमर अकमल को टीम के मुख्य कोच मिकी अर्थर के साथ किए गए दुर्व्यवहार के लिए कारण बताओ नोटिस भेजा है और उमर को इस नोटिस का जबाब सात दिनों के अंदर देना है. गौरतलब है की उमर ने कोच अर्थर को अपशब्द कहे थे जिससे पीसीबी ने कारण बताओ नोटिस भेज कारण जानने की कोशिश की है .

पीसीबी ने अपने ट्वीटर हैंडल के माध्यम से लिखा है कि  "बोर्ड ने आचार संहिता के उल्लंघन के लिए अकमल को कारण बताओ नोटिस भेजा है. मध्य क्रम के बल्लेबाज के पास इसकी प्रतिक्रिया देने के लिए केवल सात दिनों का समय है." उमर NCA द्वारा मिल रही सुविधाओं का लाभ लेना चाह रहे थे इसी के चलते उन्होंने ऑर्थर को अपशब्द कहे थे .जबकि कोच अर्थ का कहना है की मैंने कभी भी खिलाड़िओ को नेशनल क्रिकेट अकादमी की सुबिधाओ का लाभ लेने से किसी को न रोका है .लेकिन उमर को कोचिंग  स्टॉफ की सुविधाओं के लिए रोका था इस कोचिंग स्टॉफ की सुविधा अनुबंधित खिलाडी ही ले सकते है .

आगे अर्थर ने कहा कि इस सुविधा  को लेने के लिए उमर को पहले क्लब क्रिकेट खेलना होगा .वो अभी पीसीबी के करार में शामिल नहीं है उनको खेलने के अधिकार हांसिल करना होगा . यह पहली बार नहीं हुआ है कि उमर कोई विवाद में फसे है इससे पहले भी वो कई बार विवादों में आगये है .

भारतीय शटलर लक्ष्य (16 ) ने जीता बुल्गारिया ओपन ख़िताब

दबंग दिल्ली vs तमिल थलाइवाज : मिराज शेख की सुपर रेड ने दबंग दिल्ली को दिलाई रोमांचक जीत

जब विराट से मिलने श्रीलंका पहुँच गई अनुष्का

विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में भारत की खुशबीर 42वें स्थान पर रही

पांड्या की आतिशी पारी पर सहवाग का ऐसा ट्वीट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -