मोहम्मद आमिर पर मंडरा रहा टीम से बाहर होने का खतरा
मोहम्मद आमिर पर मंडरा रहा टीम से बाहर होने का खतरा
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आ​मिर पर टीम से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। वहीं दुबई में चल रहे एशिया कप में पाकिस्तानी टीम के लचर प्रदर्शन और फिर टीम के मुख्य गेंदबाजों में से एक मोहम्मद आमिर जो कि टीम में तेज गेंदबाजों की श्रेणी में चुने जाते हैं, उनके द्वारा इस सीरीज में विकेट न लेना उन पर भारी पड़ गया है। यहां आपकोे बता दें, कि पाकिस्तान के इस घातक गेंदबाज ने चैंपियंस ट्राफी के फाइनल के बाद हुए 10 मैचों में मात्र 3 विकेट ही लिए है। 

एशिया कप 2018: शुरू होने वाला है, क्रिकेट का गरमा-गरम मुक़ाबला

भारत को चुनौती देंगे बांग्लादेशी टाइगर्स

अभी हाल ही में ​एशिया कप के हुए लीग मैचों में खराब प्रदर्शन के चलते श्रीलंका टीम के कप्तान रहे एंजिलो मैथ्यूज को भी कप्तानी से हटा दिया गया है और फिर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भी टीम को लाल घेरे में ले लिया है। एशिया कप में पाकिस्तानी टीम के लचर प्रदर्शन को देखते हुए बोर्ड ने कप्तान सहित खिलाड़ीयों को जमकर फटकार लगाई है, इसके साथ ही पाकिस्तान क्रिकेट फैंस जिस खिलाड़ी से सबसे ज्यादा नाराज हुए हैं वे मोहम्मद आमिर ही हैं और उनके खराब प्रदर्शन को देखते हुए फैंस सोशल मीडिया पर भी अब उन्हें टीम से बाहर करने की बात कर रहे हैं।

जहां तक बात की जाए तो मोहम्मद आमिर पाकिस्तान टीम के सबसे अहम गेंदबाजों में से एक हैं और टीम की ओर से वे ही सबसे पहला ओवर फेंकते हैं लेकिन अभी तक आमिर द्वारा फेंके गए करीब 35 ओवरों यानि 210 गेंदों में उन्हें एक भी विकेट हासिल नहीं हुआ है।। वहीं आमिर ने आखिरी बार जिम्बाब्वे के खिलाफ विकेट लिया था अब ऐसे में आमिर पर सवाल उठने लाजमी हैं।
वहीं मोहम्मद आमिर ने एशिया कप में भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है, अफगानिस्तान के साथ हुए मैच में तो उन्हें टीम में शामिल ही नहीं किया गया था, फिर भारत के खिलाफ हुए सुपर 4 मैच में वे टीम का हिस्सा बने लेकिन एक बार फिर नाकाम साबित हुए। उनके इस तरह हो रहे खराब प्रदर्शन से अब उन पर टीम से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड मोहम्मद आमिर पर आगे भरोसा कर टीम में जगह देगा या नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बतायेगा।

खबरें और भी

आईसीसी ने किया बड़ा खुलासा, एक साल में 5 अंतर्राष्ट्रीय कप्तानों से सटोरियों ने किया था संपर्क

Asia Cup 2018: पाकिस्तान पर भारत की रोमांचक जीत

जन्मदिन विशेष: 'टर्बनेटर' बेदी की क्रिकेट वाली यादें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -