इस साल शुरू हो रहा है यूरो टी20 स्लैम टूर्नामेंट, यह टीमें लेंगी हिस्सा
इस साल शुरू हो रहा है यूरो टी20 स्लैम टूर्नामेंट, यह टीमें लेंगी हिस्सा
Share:

लंदन : स्पिनर गेंदाबाज सुनील नरेन, किरोन पोलार्ड, आंद्रे रसेल जैसे टी-20 फ्रेंचाइजी लीगों में खेलने वाले खिलाड़ियों के लिए अच्छी खबर है कि आयरलैंड, स्कॉटलैंड और नीदरलैंड को मिलाकर इस साल यूरो टी20 स्लैम टूर्नामेंट शुरू हो रहा है। टूर्नामेंट का पहला सत्र 30 अगस्त से 22 सितंबर तक खेला जाएगा जिसमें आयरलैंड, स्काटलैंड और नीदरलैंड की दो-दो टीमें होंगी। इसके लिए छह शहरों का चयन भी हो गया है। 

ICC के CEO बने मनु साहनी, डेव रिचर्डसन के साथ करेंगे काम

एक टीम में होंगे इतने खिलाड़ी  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आयरलैंड से डबलिन और बेलफास्ट, स्काटलैंड से एडिनबर्ग और ग्लास्गो तथा नीदरलैंड्स से एम्सटर्डम और रोट्टेरडम के नाम से टीमें होंगी। पहले सत्र में हालांकि सभी मैचों को डबलिन, एडिनबर्ग और एम्सटरडम में खेला जाएगा। राउंड रोबिन प्रारूप में खेले जाने वाले इस टूर्नामेंट में सेमीफाइनल और फाइनल सहित 33 मैच खेले जाएंगे। टूर्नामेंट के नियमों के मुताबिक हर टीम को नौ घरेलू और अधिक से अधिक सात विदेशी खिलाड़ी रखने होंगे। अंतिम 11 में कम से कम छह घरेलू खिलाड़ी होने चाहिए। 

आज इन बल्लेबाजों के दम पर दिल्ली का सामना करने उतरेगी पंजाब
 
इन शहरों में होगी मैचों लीग 

जानकारी के मुताबिक इस लीग के प्रमोटर जीएस होल्डिंग के गुरमीत सिंह ने कहा, 'हम लीग के लिए चुने गए शहरों से बेहद खुश हैं। आयरलैंड, स्काटलैंड और नीदरलैंड के क्रिकेट बोर्डों ने शहरों का चयन किया दुनिया भर में कई प्रायोजकों और समिति के सदस्यों के साथ चर्चा करने तथा प्रायोजकों की पुष्टि के बाद टीमों के नामों की घोषणा करेंगे।' यूरो टी20 स्लैम को आयरलैंड में 30 अप्रैल 2019 को आधिकारिक तौर पर लांच किया जाएगा।

पंजाब के खिलाफ इन बल्लेबाजों के साथ मैदान पर उतर सकती है दिल्ली

पक्षी के टकराने से विमान के इंजन में आई तकनीकी खराबी, बाल-बाल बचे यात्री

वित्तीय वर्ष के पहले दिन शेयर बाजार में नजर आई शानदार तेजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -