WI vs ENG TEST : वेस्टइंडीज ने हासिल की इंग्लैंड पर अब तक की सबसे बड़ी जीत

बारबाडोस : दुनियां के स्टार तेज गेंदबाज केमार रोच और कप्तान वेस्टइंडीज टीम के कप्तान जेसन होल्डर ने फिर से इंग्लैंड की बल्लेबाजी को ध्वस्त करके वेस्टइंडीज को दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच में तीसरे दिन शनिवार को दस विकेट से बड़ी जीत दिलाई. वेस्टइंडीज ने इस तरह से तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त भी हासिल कर ली. 

लड़खड़ाती, संभलती टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड के सामने रखा 253 रनों का लक्ष्य

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार वेस्टइंडीज टीम ने डेरेन ब्रावो की 50 रन की धीमी, लेकिन उपयोगी पारी की मदद से अपनी पहली पारी में 306 रन बनाकर 119 रन की बढ़त हासिल की. पहली पारी में 187 रन बनाने वाले इंग्लैंड की बल्लेबाजी दूसरी पारी में भी नाकाम रही और उसकी पूरी टीम 132 रन पर ढेर हो गई. रोच और होल्डर दोनों ने चार- चार विकेट लिए.

माँ का निधन होने के बाद भी टीम के लिए खेलता रहा ये कैरेबियन खिलाड़ी

सालों बाद बना ऐसा इतिहास 

जानकारी के लिए बता दें वेस्टइंडीज को 14 रन का लक्ष्य मिला. सलामी बल्लेबाज क्रेग ब्रेथवेट और जॉन कैंपबेल ने केवल 2.1 ओवर में अपनी टीम को लक्ष्य तक पहुंचा दिया. कैंपबेल ने जेम्स एंडरसन पर मिडविकेट पर विजयी छक्का लगाया और स्कोर बिना किसी नुकसान के 17 रन पर पहुंचाया. आपको बता दें सालों बाद यह अवसर है जब कैरेबियाई टीम ने इंग्लैंड को लगातार टेस्ट मैचों में हराया.

IND vs NZ ODI : पांचवे और अंतिम वनडे में भी लड़खड़ाई भारतीय बल्लेबाजी, जाने लाइव स्कोर

फरवरी के अंत तक सभी लोकसभा क्षेत्रों में होगा पासपोर्ट केंद्र - यशवंत सिन्हा

तीन दिनों तक चलता है किला रायपुर फेस्टिवल, देखकर हर कोई रह जाता है हैरान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -