रोच ने उढ़ाये इंग्लैंड के होश, मात्र इतने रनों पर सिमटी इंग्लिश टीम की पहली पारी

टोबेगो : वेस्टइंडीज ने केमार रोच की घातक गेंदबाजी के दम पर इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में जोरदार वापसी कर ली है. पहली पार 289 रन पर खत्म होने के बाद रोच ने इंग्लिश पारी को 77 रन पर ही रोक दिया है. रोच ने 17 रन देकर 5 विकेट लिए. रोच की ऐसी गेंदबाजी के दम पर कैरेबियाई टीम ने पहली पारी में अच्छी बढ़त बना ली थी. दिन का खेल समाप्त होने तक कैरेबियाई टीम ने दूसरी पारी में छह विकेट पर 127 रन बना लिए हैं और 339 रन की बढ़त बना ली.

हार्दिक-राहुल पर लगा बैन हुआ ख़त्म, अब फिर से खेल सकेंगे क्रिकेट

खस्ता हुई इंग्लैंड की हालत 

जानकारी के लिए बता दें इससे पहले एंडरसन ने विंडीज की पहली पारी को 289 रन पर रोक दिया. एंडरसन ने 46 रन पर पांच विकेट लिए.पहली पारी में रणनीति के अनुसार बढ़त लेने की कमी को गेंदबाजों ने पूरा किया. केमार रोच एंडरसन से भी ज्यादा घातक साबित हुए और इंग्लैंड की पहली पारी को 77 रन पर ही रोक दिया. इंग्लैंड की ओर से पहली पारी में सैम करन ने सर्वाधिक 14 रन बनाए. बाकी छह बल्लेबाज दहाई का आकंड़ा भी नहीं छू पाए. 

मोहम्मद शमी को याद आई अपनी परी, 100 विकेट अपनी बच्ची को किए समर्पित

फिलहाल ऐसी स्थिति में इंडीज  

प्राप्त जानकारी के अनुसार एक समय लंच तक इंग्लैंड ने एक विकेट पर 30 रन बनाए थे, लेकिन लंच से लौटने के बाद बन्र्स का जैसे ही विकेट गिरा, पूरी टीम लड़खडा गई. इंग्लिश टीम को जल्द ही पवेलियन भेजने के बाद कैरेबियाई टीम ने अपनी दूससी पारी की शुरुआत की और दिन का खेल समाप्त होने तक 6 विकेट पर 127 रन बनाए. 

भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम से एक कदम आगे निकली महिला टीम नेपियर में हासिल की धमाकेदार जीत

साउथ अफ्रीका के इस हरफनमोला खिलाड़ी ने अचानक कहा क्रिकेट को अलविदा

एंडरसन की घातक गेंदबाजी के आगे वेस्टइंडीज के बल्लेबाज बेबस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -