युवा गेंदबाज ने अपने लिए की कमेंट्री
युवा गेंदबाज ने अपने लिए की कमेंट्री
Share:

राजकोट: भारत ने वेस्टइंडीज को पहले टेस्ट मैच में करारी शिकस्त दी है और इस टेस्ट मैच में भारतीय टीम के युवा गेंदबाज ने पांच विकेट भी लिए हैं। कुलदीप यादव ने टीम इंडिया को राजकोट टेस्ट में तीसरे दिन ही मैच जिताने के बाद कॉमेंट्री की थी। यहां हम आपको बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच हुए पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने अपना शानदार प्रदर्शन करते हुए मैच के तीसरे ही दिन रिकार्ड जीत दर्ज की थी और इस मैच में पृथ्वी शॉ ने शतक भी लगाया था। 

पहले टेस्ट में भारत की पकड़ मजबूत, 181 पर ढेर हुई वेस्टइंडीज

वैसे तो टेस्ट मैच के दौरान सभी खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन कुलदीप यादव के पांच विकेट लेना भी टीम के लिए बड़ा फल था। कुलदीप ने मैच के बाद कांमेट्री भी की थी। यहां हम आपको बता दें कि कुलदीप यादव के पांच विकेट लेने से ऐसे दूसरे भारतीय बन गए हैं जिन्होंने वनडे टेस्ट और टी—20 तीनों में ही पांच विकेट लिए हैं इसके पहले ये रिकार्ड भुवनेश्वर कुमार के नाम है। 

पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर हुए अपनी ही टीम से बाहर

कुलदीप यादव के लिए इस मैच में कोई खास खिताब नहीं मिल सका है लेकिन मैच के बाद उन्होंने अपने ही विकेट के लिए कामेंट्री की थी। बीसीसीआई द्वारा जारी हुुए एक वीडियों में कुलदीप लेपटॉप पर अपने ही विकेट के लिए कामेंट्री करते नजर आए हैं। गौरतलब ​है कि भारतीय टीम ने इंग्लैंड दौरे के बाद टेस्ट मैच जीत​कर अपनी जीत का जश्न मनाया है, इसके अलावा कुलदीप ने टेस्ट मैचों में गेंदबाजी करने के लिए जमकर मेहनत की है। जिसका फल उन्हें इस मैच में मिला है। अब देखना होगा कि आगामी टेस्ट में कुलदीप क्या नया कारनामा करते हैं।

 
खबरें और भी   

दक्षिण अफ्रीकी टीम के खिलाफ अक्रामक खेलते थे जहीर

ताश के पत्तों की तरह बिखरी वेस्टइंडीज पारी, भारत ने पारी और 272 रनों से रौंदा

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ नन्हे धोनी का वीडियो, लगा रहा था हेलीकाप्टर शॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -