वीडियो देख उठ जाएगा क्रिकेट से विश्वास, बिना बैट लगाए एक गेंद में बना दिए 6 रन

Jan 10 2019 11:23 AM
वीडियो देख उठ जाएगा क्रिकेट से विश्वास, बिना बैट लगाए एक गेंद में बना दिए 6 रन

मुंबई : क्रिकेट के मैदान पर एक ऐसा वाकया देखने को मिला है, जिसके बारे में जानने के बाद आपका शायद क्रिकेट से विश्वास उठ जाए. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो ने सभी को हैरान कर दिया है. दरअसल, मुंबई के आदर्श क्रिकेट क्लब के ग्राउंड पर देसाई और जुनी डोम्बीवली के बीच हाल ही में मैच के दौरान एक टीम ने विपक्षी गेंदबाज की गलती की वजह से हारा हुआ मैच बड़ी आसानी से जीत लिया.

ख़ास बात यह रही कि विपक्षी गेंदबाज के सामने बल्लेबाज ने बिना गेंद को बैट से टच किए टीम को जीत दिलाई. बता दें कि डोम्बीवली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए देसाई की टीम को 76 रन का टारगेट दिया, इसके बाद देसाई ने बल्लेबाजी की और उसे आखिर गेंद पर 6 रन चाहिए थे. लेकिन डोम्बीवली ने एक के बाद एक वाइड फेंककर विपक्षी टीम को जीत दिला दी. 

डोम्बीवली के गेंदबाज की इस बेवकूफी भरी गेंदबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. देसाई की टीम को आखिर गेंद में जीत के लिए 6 रन चाहिए थे, लेकिन डोम्बीवली के गेंदबाज ने लगातार 6 गेंदें वाइड फेंक दी और देसाई टीम को आसानी से जीत नसीब हुई है. इस क्रिकेट मैच का लाइव वीडियो काफी तेजी के साथ सोहल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

रणजी ट्रॉफी : आंध्रप्रदेश से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हुआ मध्यप्रदेश

रणजी ट्रॉफी : उत्तराखंड ने मिजोरम को हराकर दर्ज की ऐतिहासिक जीत

कुलदीप के मुरीद हुए शास्त्री, कहा- वह विश्व कप के लिए पहली पसंद

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम घोषित