क्रिकेट प्रेमियों को करना होगा ज्यादा खर्चा, एमपीसीए ने किया टिकटों में यह इजाफ़ा

इंदौर/ब्यूरो। क्रिकेट प्रेमियों के लिए जेब पर भार बढ़ने वाला है। आपको बता दे की  भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच इसी साल चार अक्टूबर को इंदौर में होने वाले टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच को देखना प्रशंसकों के लिए महंगा होगा। बताया जा रहा है की मेजबान एमपी क्रिकेट एसोसिएशन (एमपीसीए) ने टिकट की कीमतों में इजाफा किया है। जिसके बाद टिकटों की ऑनलाइन बिक्री कल यानी 22 सितंबर से शुरू होगी। साथ ही अलग-अलग आयु वर्ग के दर्शकों के लिए टिकट बिक्री की तारीख अभी तक निर्धारित नहीं की गई है।

गैलरी के टिकटों की कीमत अब तक समान थी, लेकिन अब वे प्रीमियम और नियमित श्रेणियों में विभाजित हैं। उसके आधार पर, एक ही गैलरी में टिकट की कीमतें भी भिन्न होती हैं। उदाहरण के लिए, पूर्वी छोर पर पहली मंजिल पर खुलने वाली कुर्सियों को प्रीमियम श्रेणी में रखा गया है। इनकी कीमत रु. 923, जबकि पीछे की सीटों की कीमत 861 रुपये है। पश्चिमी छोर पर पहली मंजिल की कीमत और भी अधिक है। यहां प्रीमियर क्लास का टिकट 1107 रुपये, जबकि एक नियमित श्रेणी के टिकट की कीमत 1046 रुपये है।

अब तक निचली गैलरी की कीमत 500 रुपये से कम थी, लेकिन इस बार पूर्वी छोर पर निचली गैलरी की कीमत 524 रुपये रखी गई है, जबकि पश्चिमी गैलरी की कीमत 701 रुपये रखी गई है। हाल ही में इंदौर में हुए रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के मैचों के दौरान इसकी कीमत 500 रु. था। पैवेलियन टिकट अधिक महंगे थे। रोड सेफ्टी सीरीज के दौरान भारत के मैच का सबसे महंगा पैवेलियन टिकट 2000 रुपये था। लेकिन अब एमपीसीए ने पैवेलियन की दूसरी मंजिल की कीमत 5525 रुपये, पहली मंजिल की कीमत 5904 रुपये और तीसरी मंजिल की कीमत 4305 रुपये तय की है. लोअर पवेलियन टिकट रु. 4920 है।

'शादी की बात की तो जान से मार दूंगा', कांग्रेस के इस नेता पर महिला ने लगाए दुष्कर्म के आरोप

मंत्रालय में युवक ने लगाई फांसी, डॉ. रमन ने CM बघेल से पूछ डाला ये सवाल

महिलाओं में अच्छी फर्टिलिटी का संकेत देते हैं ये लक्षण

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -