IPL-9 : RCB ने टॉस जीत लिया बॉलिंग का निर्णय

कोलकाता: अभी भारत में देखा जा तो आईपीएल-9 का आगाज हो गया है तथा इन मैचों में हर टीमें अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन करने की और अग्र्सर है. तथा इसी कड़ी में आज कोलकाता के स्टेडिमय में रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर (आरसीबी) के कप्‍तान विराट कोहली ने आईपीएल-9 में सोमवार को कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के विरुद्ध अपना यह टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का निर्णय लिया है|

सुनने में आ रहा है कि रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर (आरसीबी) के कप्‍तान विराट कोहली ने अपने इस मैच के बहुत ही खास व महत्वपूर्ण बदलाव को किया है. तो वही यह भी सुना गया है कि अपने इस मैच के लिए   कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) ने कोई भी खास बदलाव नहीं किया है। आरसीबी ने एक अतिरिक्‍त स्पिनर को आजमाते हुए वरुण एरोन की जगह इकबाल अब्‍दुल्‍ला को शामिल किया है।  

मैच में खेल रही दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों के नाम इस प्रकार है : 

कोलकाता नाइटराइडर्स : रॉबिन उथप्‍पा, गौतम गंभीर (कप्‍तान), मनीष पांडे, यूसुफ पठान, शकीब अल हसन, सूर्यकुमार यादव, आंद्रे रसेल, पी‍यूष चावला, सुनील नरेन, अंकित राजपुत, मोर्ने मोर्केल।

रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर : क्रिस गेल, विराट कोहली (कप्‍तान), एबी डी'विलियर्स, शेन वॉटसन, लोकेश राहुल, सचिन बेबी, स्‍टुअर्ट बिन्‍नी, क्रिस जॉर्डन, श्रीनाथ अरविंद, इकबाल अब्‍दुल्‍ला, युजवेंद्र चाहल।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -