ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज से पहले भारतीय टीम को लगा झटका
ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज से पहले भारतीय टीम को लगा झटका
Share:

पर्थ: भारतीय क्रिकेट टीम के फ़ास्ट बॉलर मोहम्मद शमी के बारे में एक दुखद खबर प्राप्त हो रही है. भारतीय टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ऑस्ट्रेलिया में होने वाली वनडे सीरीज में अपनी चोट के कारण नही खेल पाएंगे. गौरतलब है की मोहम्मद शमी के द्वारा वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया की टीम के साथ में खेले गए मैच में उन्हें खिंचाव की समस्या से दो चार होना पड़ा था तथा उनकी यह तकलीफ काफी बढ़ गई थी. मोहम्मद शमी अपनी इस चोट के कारण अपने अभ्यास मैच में भी बॉलिंग का जौहर नही दिखा पाए थे.

मोहम्मद  शमी की जगह पर भारतीय टीम ने गुजरात के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को स्टैंड बाय पर रखा है. भारत का टीम प्रबंधन मोह्हमद शमी की इस चोट पर बराबर अपनी नजरे रखे हुए है. भारतीय टीम प्रबंधन का कहना है कि इस सीरीज में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के खेलने पर जल्द ही निर्णय लिया जाएगा. मोहम्मद शमी पर उनकी चोट के बारे में उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों की उचित रॉय के बाद ही कोई अंतिम फैसला लिया जाएगा. मोहम्मद शमी को पूर्व के हुए विश्व कप के दौरान घुटने में चोट लग गई थी तथा शमी ने अपने इस चोट के दर्द के साथ ही इस टूर्नामेंट में भाग लिया.

मोहम्मद शमी अपनी इस घुटने की सर्जरी के कारण तकरीबन आठ माह तक अपने खेल से पूरी तरह से दूर रहे थे. इस दौरान मोहम्मद शमी ने मैदान पर अपनी वापसी करते हुए विजय हजारे ट्रॉफी के मैचों में नजर आए. इस टूर्नामेंट में शमी ने हैदराबाद टीम के विरुद्ध 18 रनों पर 3 विकेट चटकाए.    

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -