कोलकाता नाइट राइडर्स ने आॅस्ट्रेलिया के इस खिलाड़ी से तोड़ा नाता
कोलकाता नाइट राइडर्स ने आॅस्ट्रेलिया के इस खिलाड़ी से तोड़ा नाता
Share:

मेलबर्न: क्रिकेट जगत में देश के साथ साथ विदेशों के भी खिलाड़ियों द्वारा शानदार प्रदर्शन किया जाता है। जिससे वे अपने करियर में लगातार ही आगे बढ़ते हुए नए नए रिकॉर्ड बनाते हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने बुधवार को अधिकारिक रूप से स्पष्ट किया है कि उन्हें आइपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइटराइडर्स ने 2019 सत्र के लिए टीम से मुक्त कर दिया हैं।

जोकोविच से हारने के बाद फेडरर ने की वापसी, डोमिनिक थीम को दी करारी शिकस्त

यहां बता दें कि आॅस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क भारत में होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग में  केकेआर ​की टीम से खेलते थे और साल भर पहले कोलकाता नाइट राइडर्स ने मिचेल स्टार्क को आइपीएल की नीलामी में 9.40 करोड़ रुपए की भारी भरकम कीमत देकर खरीदा था। वहीं बताया जा रहा है कि केकेआर के स्टार्क को मुक्त करने के पीछे एक खास वजह हो सकती है। इसके अलावा और भी कई वजहें सामने आ रही हैं। 

महिला बॉक्सिंग चैम्पियनशिप के लिए तैयार हैं खिलाड़ी, दिग्गजों को देंगे चुनौती

गौरतलब है कि मिचेल स्टार्क एक अनुभवी गेंदबाज होने के साथ ही आॅस्ट्रेलियाई टीम के मुख्य खिलाड़ियों में से एक है। वहीं स्टार्क ने बताया कि केकेआर फ्रेंचाइजी टीम के मालिकों की तरफ से मैसेज के जरिए यह बताया गया कि टीम को इस सत्र में उनकी सेवाओं की आवश्यकता नहीं है। पिछले साल नीलामी में इतनी बड़ी रकम में खरीदे गए स्टार्क पूरे सीजन पैर में चोट की वजह से एक भी गेंद नहीं फेंक सके थे। इसके बावजूद दिनेश कार्तिक की अगुवाई में टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए प्लेऑफ तक का सफर तय किया था। 

खबरें और भी 

भारत से छीन सकती है बड़े टूर्नामेंट की मेजबानी, वजह है ये खूबसूरत बॉक्सर

टी20 महिला वर्ल्ड कप में आॅस्ट्रेलिया ने हराया न्यूजीलैंड को, बनाई सेमीफाइनल में जगह

महिला फुटबॉल: भारतीय टीम ओलंपिक क्वालीफायर्स के दूसरे दौर में पहुंची

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -