हमारी टीम की जीत से ज्यादा हो रही है पिच की बात: कोहली
हमारी टीम की जीत से ज्यादा हो रही है पिच की बात: कोहली
Share:

नई दिल्‍ली: क्रिकेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक टीम इंडिया के टेस्‍ट टीम के कप्‍तान विराट कोहली ने गुरुवार को अपने एक बयान में दोहराया है कि हमारे टेस्ट मैच जितने के बाद इस प्रकार से यह देखना बहुत निराशाजनक है कि लोग दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध भारतीय टीम की ऐतिहासिक जीत से ज्‍यादा यहां के पिच के बारे में बातें कर रहे हैं। गौरतलब है की भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम ने मेहमान टीम दक्षिण अफ्रीका के साथ खेले गए चार मैचों की टेस्‍ट सीरीज में 3-0 से हराया था।

इस दौरान भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने बीसीसीआई की आधिकारिक वेबसाइट से बातचीत में कहा की यह बहुत ही ज्यादा निराशाजनक है की यह टेस्ट सीरीज हमारे ही देश में हुई व हमारे ही भारतीय लोग कमजोरी तथा आलोचनाएं कर रहे हैं, तथा इस दौरान कोई भी जिम्मेदार शख्स इस बारे में चर्चा नही कर रहा कि हमारे बल्लेबाजों ने इस सीरीज में कितना शानदार प्रदर्शन किया.

परन्तु यह सभी इस बात को छोड़कर यहां के पिच के बारे में बातें कर रहे हैं. विराट ने कहा की हमने इस सीरीज में पूरी ही ईमानदारी से क्रिकेट खेला व अपने पक्ष में नतीजा पाया। हमने जो किया और जिस तरह से खेला उस पर गर्व है। हमे इस बात से बहुत आघात लगा की मीडिया और कुछ पूर्व खिलाडि़यों ने इस बात पर जोर दिया कि भारत ने घरेलू परिस्थितियों का अत्‍यधिक फायदा उठाया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -