बांग्लादेश ने उड़ाया टीम इंडिया का मजाक
Share:

नई दिल्‍ली : मौका मौका विज्ञापन की तर्ज पर बनाया गया बांग्लादेशी विज्ञापन में सरासर टीम इंडिया का मज़ाक उड़ाते हुए दिखाया गया है यह विज्ञापन you tube और बांग्लादेश में काफी फेमस हो रहा है। टीम इंडिया इस समय बांग्‍लादेश दौरे पर है, लेकिन वहां उसका स्‍वागत बहुत ही अजीब तरीके से किया गया। बांग्‍लादेश में एक टीवी विज्ञापन चल रहा है, जिसमें भारतीय टीम का अभद्र तरीके से मजाक उड़ाया जा रहा है। बांग्‍लादेश और भारत के बीच एकमात्र टेस्‍ट मैच बारिश की बाधा के बीच ड्रॉ पर समाप्‍त हुआ और अब दोनों देशों के बीच तीन वन-डे मैचों की सीरीज खेली जाएगी।

इस विवादित विज्ञापन ने माहौल गरम कर दिया है। बांग्‍लादेश में 1 जून से विज्ञापन प्रसारित हो रहा है, जिसमें टीम इंडिया का मजाक गंदे तरीके से उड़ाया जा रहा है। यूट्यूब पर इस वीडियो को एक जून को अपलोड किया गया है, जिसे अब तक करीब डेढ़ लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। विज्ञापन में जिस तरह से टीम इंडिया का मजाक उड़ाया गया है उसे देखकर लगता है कि वन-डे सीरीज में मैदान पर भी इस विज्ञापन का असर जरूर दिखाई देगा। दरअसल, यह एड एक सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी का है। इस विज्ञापन को कोलकाता का बैकग्राउंड दिखाते हुए तैयार किया गया है।

यह विज्ञापन टीम इंडिया के बांग्‍लादेश रवाना होने से पहले का है। इस विज्ञापन में कोलकाता के एक पार्क में अधेड़ उम्र का एक भारतीय और एक पाकिस्तानी साथ बेंच पर बैठे हैं, जिसमें भारतीय प्रशंसक पाक प्रशंसक की मजे उड़ाते हुए कह रहा है कि हाल ही में बांग्लादेश ने वन-डे और टी-20 सीरीज में पाक को हराया था। इस पर नाराज पाक प्रशंसक पास खड़े एक खोंमचे वाले के पास जाता है और वहां से बांस लाता है। वह भारतीय प्रशंसक को बांस दिखाते हुए कहता है कि तुम्हारा भी यही हाल होगा। टीम इंडिया का मजाक उड़ाया यह ‌विज्ञापन बांग्लादेश में लो‌कप्रिय हो रहा है।

कई स्‍थानीय प्रशंसक इस विज्ञापन की तारीफ भी कर रहे हैं। हालांकि इस विज्ञापन को देखकर लग रहा है कि इसे वर्ल्ड कप 2015 के दौरान भारत को खासा लोकप्रिय विज्ञापन मौका-मौका से प्रेरित होकर बनाया गया है।

विराट कोहली ने कहा भारत और बांग्लादेश के बीच एक मात्र टेस्ट मुकाबल ड्रॉ होने के बाद प्रेस कांफ्रेस में जब भारतीय टेस्ट कप्तान कोहली से इस एड के बारे में पूछा गया तो उन्होंने मुस्कराते हुए कहा कि एड कैंपेन है हम क्या कर सकते है, उन्हें जो दिखाना हो दिखाए। भारतीय टीम मैनेजमेंट की ओर से किसी भी तरह का कमेंट नहीं किया गया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -