जयपुर में क्रिकेट सट्टेबाजी रैकेट गिरोह पकड़ाया

Sep 09 2015 05:57 PM
जयपुर में क्रिकेट सट्टेबाजी रैकेट गिरोह पकड़ाया

जयपुर : करणी विहार इलाके से कल यानिकि मंगलवार को आधी रात क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते हुए 5 जनों को धरदबोचा है जिन आरोपियों को पकड़ा है उनके पास से मोबाइल, LCD तथा लाखों रुपए की सट्टा पर्चियां जब्त की है। पुलिस के मुताबिक, अतिरिक्त उपायुक्त करण शर्मा के नेतृत्व में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया। अतिरिक्त उपायुक्त करण शर्मा को मुखबीर से इस केस की जानकारी मिली जहा विनायक विहार आर.आर. होम्स की गली में स्थित एक मकान में क्रिकेट पर सट्टा लगाया जा रहा है।

इस जानकारी के आधार पर वहा की पुलिस टीम के साथ उक्त मकान पर छापा मारा और कार्यवाही की। जिसके दौरान अमित वादवा, दीपक माहेश्वरी, अनिल सोनी, मिजामुर तथा सुवालाल ऑस्ट्रेलिया व इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते हुए रंगे हाथों पर पकड़े गए।

पुलिस ने इन आरोपियों के पास से लगभग 25 मोबाइल, 2 LCD तथा लगभग 85 लाख रुपए की सट्टा पर्चियां जब्त की हैं। इस जानकारी के आधार पर जब पुलिस वहा पहुंची और इस दौरान  2 अन्य व्यक्ति मौके से फरार हो गए। पुलिस उन आरोपियों की तलाश कर रही है। और इस क्रिकेट सट्टे से जुड़े अन्य लोगों की भी जांच की जा रही है। कारवाही के दौरान जहा मकान में यह सट्टा पकड़ा गया है वह अमित वादवा नाम के किसी व्यक्ति का है।