क्रिकेट: ऑस्ट्रेलिया ने भारत की सहायता के लिए बढ़ाया मदद का हाथ

May 03 2021 03:59 PM
क्रिकेट: ऑस्ट्रेलिया ने भारत की सहायता के लिए बढ़ाया मदद का हाथ

कोरोना वायरस के दूसरे नंबर के मुकाबले में भारत को टक्कर देने के मद्देनजर, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सोमवार को यूनिसेफ के 'इंडिया कोविड-19 संकट अपील' में धन उगाहने वाले अभियान के लिए AUD 50,000 का दान दिया। यूनिसेफ ऑस्ट्रेलिया की 'भारत कोविड-19 संकट अपील' अस्पतालों में ऑक्सीजन जेनरेशन प्लांट की खरीद और स्थापना कर रही है।

दान के बारे में खुलासा करने वाले बयान में आगे कहा गया है, "ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट को भारत को टक्कर देने के लिए दूसरे कोरोनावायरस लहर से हुई तबाही से गहरा दुख हुआ है, एक ऐसा देश जिसके साथ ऑस्ट्रेलियाई एक मजबूत दोस्ती और संबंध साझा करते हैं।" दोनों देश एक विशेष बंधन साझा करते हैं और कई लोगों के लिए, क्रिकेट का हमारा आपसी प्रेम उस दोस्ती के लिए केंद्रीय है। यूनिसेफ ऑस्ट्रेलिया गंभीर रूप से बीमार रोगियों के इलाज के लिए अस्पतालों में ऑक्सीजन जनरेशन प्लांट की खरीद और स्थापना कर रहा है, परीक्षण उपकरण प्रदान कर रहा है और त्वरण का समर्थन कर रहा है। 

क्रिकेट एसोसिएशन का उदार रवैया ऑस्ट्रेलियाई उप-कप्तान और कोलकाता नाइट राइडर्स के तेज गेंदबाज पैट कमिंस द्वारा PM-CARES फंड में 50,000 डॉलर दान करने के एक हफ्ते बाद आता है। भारत पिछले कुछ जोड़े से कोविड-19 मामलों में एक अभूतपूर्व वृद्धि देख रहा है। सप्ताह। दुनिया का दूसरा सबसे खराब कोरोनोवायरस-हिट देश 33 से अधिक सक्रिय कोरोना मामलों को चिह्नित करता है।

भारत को जुलाई तक COVID-19 वैक्सीन की कमी का करना पड़ सकता है सामना: SII प्रमुख

Glenmark Pharma ने भारत में सस्ती कीमत पर एलर्जिक राइनाइटिस को किया लॉन्च

बड़ी खबर! खत्म हुआ चुनाव तो बंगाल और तमिलनाडु में बढ़ा कोरोना का कहर