क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया  के CEO ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'टी-20 वर्ल्ड कप का आयोजन तय कार्यक्रम'
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के CEO ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'टी-20 वर्ल्ड कप का आयोजन तय कार्यक्रम'
Share:

बीते कई दिनों से लगातार बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर मासूम लोगों की जान का दुश्मन  बन चुका है, हर दिन इस वायरस के कारण दुनियाभर में हजारों मौते हो रही है. वहीं लगातार संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रह है, वहीं हर दिन इस वायरस का खौफ अब खेल जगत में बढ़ता जा रहा है. जिसके बाद से क्रिकेट में भी भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. 

क्रिकेट आस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) केविन रोबटर्स (Kevin Roberts) ने माना है कि इस साल होने वाले आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप का आयोजन तय कार्यक्रम के मुताबिक होना जोखिम भरा है.  रोबटर्स ने शुक्रवार को वीडियो कॉल के माध्यम से संवाददाताओं से कहा, 'जाहिर सी बात है कि हम सभी उम्मीद कर रहे हैं कि ये टूर्नामेंट अक्टूबर-नवंबर में अपने तय कार्यक्रम के मुताबिक हो, लेकिन ये काफी जोखिम भरा है. इवेंट नहीं होता है तो अगले साल फरवरी-मार्च या अक्टूबर-नवंबर में संभावित विंडो है.'

टी-20 वर्ल्ड कप इसी साल आस्ट्रेलिया में 18 अक्टबूर से 15 नवंबर के बीच आयोजित किया जाना है, लेकिन कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से क्रिकेट कैलेंडर में आए भूचाल के कारण इस टूर्नामेंट पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं. रोबटर्स ने हालांकि साफ कर दिया कि इस पर अंतिम फैसला अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) को लेना है. आईसीसी ने 28 मई को बैठक की थी और उम्मीद की जा रही थी कि इसमें टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर कोई फैसला होगा लेकिन इस बैठक के सभी मुद्दों को 10 जून को होने वाली अगली बैठक तक के लिए टाल दिया गया है.

ईएफएल क्लब फुल्हम के दो खिलाड़ी निकले कोरोना पॉजिटिव

कैपिटल कप का आयोजन करने वाला है फुटबाल दिल्ली

अब 2021 में होगी विश्व जूनियर बैडमिंटन चैम्पियनशिप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -