बंगाल क्रिकेट संघ बीसीसीआइ के भावी अध्यक्ष को करेगा सम्मानित, ये दिग्गज भी होंगे शामिल
बंगाल क्रिकेट संघ बीसीसीआइ के भावी अध्यक्ष को करेगा सम्मानित, ये दिग्गज भी होंगे शामिल
Share:

कोलकाताः भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई को नया मुखिया मिलने जा रहा है। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और बंगाल टाइगर के नाम से फेमस सौरव गांगुली बीसीसीआई के नए अध्यक्ष बनने जा रहे हैं। इस खास मौके पर बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) उनको सम्मानित करने जा रहा है। कैब 25 अक्टूबर को उन्हें सम्मानित करेगी। इस दौरान मोहम्मद अजहरुद्दीन के अलावा युवराज सिंह, वीवीएस लक्ष्मण और हरभजन सिंह मौजूद रहेंगे। इसके साथ ही बंगाल रणजी टीम के सारे पूर्व कप्तानों को भी आमंत्रित किया गया है।

बंगाल राज्य क्रिकेट संघ से जुड़े सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सम्मान समारोह के पहले कोलकाता के एक पांच सितारा होटल में होने की बात थी लेकिन बाद में ईडन गार्डेंस स्टेडियम के ड्रेसिंग रूम के सामने इसका आयोजन करने का निर्णय लिया गया। सम्मान समारोह में 47 वर्षीय सौरव गांगुली को चांदी का एक स्मृति चिन्ह भेंट किया जाएगा। स्मृति चिन्ह में सौरव के चेहरे की प्रतिकृति होगी।

'दादा' के क्रिकेट जीवन पर आधारित एक वृत्तचित्र भी प्रदर्शित किया जाएगा। मालूम हो कि सौरव 23 अक्टूबर को आधिकारिक तौर पर बीसीसीआइ के अध्यक्ष पद की कुर्सी संभाल लेंगे। उसी खुशी में कैब की ओर से सम्मान समारोह का आयोजन किया जा रहा है। मौजूदा समय में सौरव गांगुली कैब के अध्यक्ष भी हैं। बीते पांच साल से वे इस कुर्सी पर विराजमान हैं। जगमोहन डालमिया के बाद वे बंगाल से यह पदभार संभालने वाले दूसरे व्यक्ति होंगे।

सौरव गांगुली के बॉस बनने के बाद बोर्ड के इन पदाधिकारियों पर गाज गिरनी तय

Ind vs SA: रांची टेस्ट में इस बार बिके सिर्फ 1500 टिकट, मैदान के भविष्य पर सवाल !

बीसीसीआई के बाद अब इस लीग का चेहरा बनेंगे सौरव गांगुली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -