पकिस्तान की टीम से बाहर हुए दिग्गज खिलाड़ी, अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया से होगी भिड़ंत

tyle="text-align: justify;">दुबई: एशिया कप में भारत के हाथों मिली करारी मात ने पकिस्तान क्रिकेट की चैन की नींद गायब कर दी है. पाकिस्तान की टीम के बेहतर प्रदर्शन ना कर पाने की वजह से कई खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. पकिस्तान की टीम अरब में ही ऑस्ट्रेलिया के साथ द्विपक्षीय सीरीज खेलेगी.

ईशांत और अश्विन के फिटनेस टेस्ट पर टिकी सबकी निगाहें



पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाले टेस्ट मैच केलिए टीम की घोषणा कर दी है, जिसमे एशिया कप में एक भी विकेट नही पाने वाले तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद आमिर को टीम से बाहर कर दिया गया है, लेकिन बुरी तरह फेल रहे फखर ज़मान को टीम में शामिल किया गया है. आमिर की जगह लेग स्पिनर यासिर शाह को बड़ी उम्मीदों के साथ शामिल किया गया है. यासिर ने यूएई के खिलाफ 2014 में हुए मुक़ाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए 12 विकेट चटकाए थे और पाकिस्तान की सीरीज़ पर 2-0 से जीत हुई थी.

एशिया कप 2018: फाइनल के पहले बांग्लादेश को बड़ा झटका, चोटिल शाकिब नहीं खेल पाएंगे मुकाबला

 
जानकारी के अनुसार टीम में बाएं हाँथ के स्पिनर शादाब खान और ऑफ़ स्पिनर बिलाल आसिफ को टीम में शामिल किया गया है. ऑस्ट्रेलिया की क्रिकेट टीम भी दो उप कप्तानों के साथ पाकिस्तान के खिलाफ मैदान में उतर रही है. बता दें कि पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच का मुक़ाबला 7 अक्टूबर को खेला जायेगा.

ख़बरें और भी​

अपने तीसरे खिताब को जीतने तैयार हैं विजेंदर सिंह

भारत के सबसे नियमित फुटबॉल गोल कीपर, सुभाशीष रॉय चौधरी

जीवन की गुणवत्ता में सुधार करता है खेल - पुलेला गोपीचंद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -