बेकार गई सचिन-गांगुली की फिफ्टी, 4 विकेट से जीती वार्न की टीम
बेकार गई सचिन-गांगुली की फिफ्टी, 4 विकेट से जीती वार्न की टीम
Share:

क्रिकेट ऑल स्टार्स के तहत खेल गए तीसरे मैच में वार्न्स वॉरियर्स ने सचिन्स ब्लास्टर्स को 4 विकेट से हरा दिया. इस तरह 3 मैचों की सीरीज में सचिन की कप्तानी वाली ब्लास्टर्स 3-0 से हार सामना करना पड़ा. इससे पहले के दोनों मुकाबले भी वार्न्स वॉरियर्स ने जीते थे. सचिन्स ब्लास्टर्स ने आज पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 219 रन बनाए, जिसके जवाब में वार्न्स वॉरियर्स ने 19.5 ओवर में 6 विकेट खोकर मैच जीत लिया. कैलिस को 47 रनों की पारी के चलते मैन ऑफ़ द मैच का पुरस्कार दिया गया.

मैच में सचिन्स ब्लास्टर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी सचिन्स ब्लास्टर्स की शुरुआत अच्छी रही. बल्लेबाजी की शुरुआत करने उतरे सचिन तेंदुलकर और वीरेन्द्र सहवाग ने पहले विकेट के लिए 55 रनों की साझेदारी की. सहवाग ने 27 रन बनाए, वहीँ सचिन ने 27 गेंदों पर 56 रनों की पारी खेली. इन दौरान उन्होंने 6 छक्के और 2 चौके लगाए. इनके अलावा जयवर्धने ने 41 रन और सौरव गांगुली ने 50 रनों की पारी खेली. हूपर 33 रन बनाकर नाबाद रहे. वार्न्स वॉरियर्स की ओर से वेटोरी ने 3 व वाल्श और साइमंड ने 1-1 विकेट लिया.

220 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी वार्न्स वॉरियर्स की शुरुवात ख़राब रही. पारी की पहली ही गेंद पर माइकल वॉघ आउट हो गए. इसके बाद साइमंड 31 रन, हेडेन 12 रन, संगकारा 42 रन, जोंटी रोड्स 17 और कैलिस 47 रन बनाकर आउट हुए. पोंटिंग 43 रन बनाकर नाबाद रहे और टीम को जीत दिलाकर ही लौटे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -