वार्न्स वॉरियर्स ने जीती क्रिकेट ऑल स्टार्स सीरीज, सचिन्स ब्लास्टर्स 57 रन से हारा

हस्टन: हस्टन में खेले जा रहे फ्रेंडली सीरीज मैच के तहत शेन वार्न की कप्तानी वाली वार्न्स वॉरियर्स ने सचिन्स ब्लास्टर्स को हरा दिया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शेन वार्न की वार्न्स वॉरियर्स ने अपने शानदार बैटिंग व दिग्गज खिलाडी एंड्र्यू साइमंड्स (4 विकेट) की जबरदस्त बॉलिंग के प्रदर्शन के बल पर क्रिकेट ऑल स्टार्स सीरीज का अपना यह दूसरा मैच 57 रनों से जीत लिया. इससे पूर्व भी शेन वार्न की कप्तानी वाली वार्न्स वॉरियर्स ने सचिन्स ब्लास्टर्स को अपने पहले मैच में सचिन्स ब्लास्टर्स को 4 विकेट से हरा दिया था.

इसके साथ ही शेन वार्न की कप्तानी वाली वॉरियर्स ने तीन मैचों की इस फ्रेंडली सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली। सीरीज के इस दूसरे मैच में वार्न्स वॉरियर्स ने बैटिंग का प्रदर्शन करते हुए कुमार संगकारा की तूफानी 77 रन की जबरदस्त पारी के बदौलत निर्धारित 20 ओवर्स में पांच विकेट के नुकसान पर 262 रनों का लक्ष्य सचिन्स ब्लास्टर्स के लिए रखा. जिसके बाद सचिन्स ब्लास्टर्स की टीम ने आठ विकेट के नुकसान पर 205 रन ही बना पाई. इस फ्रेंडली सीरीज का आखिरी मैच लॉस एंजिलिस में 14 नवंबर को खेला जाएगा.

इस मैच में सचिन्स ब्लास्टर्स ने वार्न्स वॉरियर्स के विरुद्ध टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। जिसके चलते वार्न्स वॉरियर्स के संगकारा ने 70, जैक कैलिस 45, रिकी पोंटिंग ने 41 रन की तूफानी बल्लेबाजी के चलते टीम वार्न्स वॉरियर्स ने सचिन्स ब्लास्टर्स को 263 रनों का टारगेट दिया। इस मैच में कुमार संगकारा को मैन ऑफ़ द मैच घोषित किया गया है. 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -