बीसीसीआई घिरा सवालों के घेरे में
बीसीसीआई घिरा सवालों के घेरे में
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के चयनकर्ताओं ने हाल में वेस्टइंडीज के ​​खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए जो टीम का चयन किया है, अब उस पर सवाल उठने लगे है। पहले भारत के पूर्व क्रिकेटर और कप्तान रहे सौरव गांगुली ने सवाल किया और अब हरभजन सिंह ने बीसीसीआई के चयनकर्ताओं पर सवालिया निशान लगाते हुए ये कहा कि चयनकर्ताओं के ​मन में क्या चल रहा है। यहां हम आपको बता दें कि ये सवाल रोहित शर्मा को टेस्ट टीम में नहीं चुने जाने को लेकर उठ रहें हैं। 

एशिया कप 2018: फाइनल मुकाबले में लिटन दास का शानदार शतक, स्कोर 168 पर 5


 
आगामी समय में होने वाली टेस्ट सीरीज में भारत के इनफार्म खिलाड़ी रोहित शर्मा के टीम में न चुने जाने से पूर्व खिलाड़ियों ने नाराजगी व्यक्त की है। यहां बता दें कि एशिया कप में भारतीय टीम के कप्तान रहे रोहित शर्मा अभी फार्म में चल रहे हैं और वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में रोहित शर्मा को नहीं चुना जाना है आश्चर्यजनक साबित हो रहा है। वहीं भारत के पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली ने पहले ही रोहित के टीम में नहीं चुने जाने पर हैरानी जाहिर की थी और अब हरभजन सिंह ने भी ये कहा है कि रोहित शर्मा को टीम में क्यों नहीं लिया जा रहा है।   

एशिया कप 2018: 6 बार की चैंपियन भारत और 2 बार उपविजेता बांग्लादेश के बीच आज होगा फाइनल मुक़ाबला

गौरतलब ​है कि इस सीरीज में शिखर धवन को पहले ही बाहर कर दिया गया है और अब रोहित शर्मा के टीम में नहीं होने से टीम में अनुभव की कमी भी साफतौर पर देखने को मिलेगी। वहीं हरभजन सिंह ने भी नाराजगी जाहिर की है और कहा कि चयनकर्ताओं के इस तरह के रवैये से कुछ समझ में नहीं आ रहा कि चयनकर्ता चाहते क्या हैं ? रोहित को टीम में चयनित क्यों नहीं ​किया जा रहा है ? यहां हम आपको बता दें कि रोहित शर्मा ने जनवरी में आखिरी बार टेस्ट मैच खेला था। 

खबरें और भी

पाकिस्तानी फैन की टीम इंडिया के लिए दीवानगी

रोहित शर्मा ने भी अपनाया धोनी का फंडा

आखिरी पल तक रहा रोमांच, अंतिम गेंद पर हुई भारत की विजय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -