एमपीसीए का बदला मन अब इंदौर में होने वाले मैच में बना संशय
एमपीसीए का बदला मन अब इंदौर में होने वाले मैच में बना संशय
Share:

नई दिल्ली: भारत और वेस्टइंडीज के बीच आगामी समय में होने वाले वनडे मैचों में एक मैच इंदौर के होलकर स्टेडियम में भी होना है। लेकिन अब शायद ऐसा लग रहा है कि क्रिकेट फैन्स के हाथ निराशा ही लगने वाली है। क्यूंकि एमपीसीए ने मैच नहीं कराने का निर्णय लिया है।

रोहित शर्मा आए फार्म में रैंकिंग हुआ इजाफा


 
यहां हम आपको बता दें कि बीसीसीआई के साथ एमपीसीए का मैच टिकिट को लेकर विवाद चल रहा है। जिसको लेकर एमपीसीए अब इंदौर में मैच नहीं कराने का मन बना रहा है। वहीं बीसीसीआई ने जो नया नियम बनाया है  उसके अनुसार स्टेडियम की कुल क्षमता में 90 प्रतिशत टिकट सार्वजनिक बिक्री के लिए रखे जाने चाहिए हैं। अब ऐसी स्थिति में 24 अक्टूबर को होने वाले भारत वेस्टइंडीज मैच में इंदौर की मेजवानी छिन सकती है और फिर यहां होने वाला मैच कहीं ओर हो सकता है। 

वेस्टइंडीज के खिलाफ ​होने वाली टेस्ट सीरीज से धवन आउट

गौरतलब है कि फ्री पास को लेकर एमपीसीए और बीसीसीआई के बीच मतभेद चल रहा है और अब ऐसे में इंदौर में होने वाले मैच पर गाज गिर सकती है। जानकारी के अनुसार होल्कर स्टेडियम की क्षमता 27000 दर्शकों की है और एमपीसीए के पास कुल 2700 फ्री टिकिट होते हैं, इसके अलावा बीसीसीआई ने भी अपने स्पॉन्सर्स के लिए मुफ्त पास में हिस्सा मांगा है और अब यही बात विवाद की वजह बन गई हैं। अब ऐसी स्थिति में देखना होगा कि इंदौर वनडे मैच कराने के लिए हरी झंडी मिलती है या नहींं।  


खबरें और भी

हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन पर सुप्रीम कोर्ट करेगा फैसला

बांग्लादेशी टीम को लगा झटका अनुभवी खिलाड़ी चोट के चलते टीम से बाहर

मैं जीतने के लिए खेलता हूँ अवार्ड पाने के लिए नहीं: रोनाल्डो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -