The Kerala Story के क्रू मेंबर को मिली धमकी, कहा- 'अकेले मत निकलना वरना...'
The Kerala Story के क्रू मेंबर को मिली धमकी, कहा- 'अकेले मत निकलना वरना...'
Share:

सुदिप्तो सेन द्वारा निर्देशित मूवी 'द केरल स्टोरी (The Kerala Story)' इन दिनों चर्चाओं का विषय बनी हुई है। मूवी में केरला में हुए हिंदू और क्रिश्चियन लड़कियों के मुस्लिम धर्मांतरण और आतंकवाद के खेल को बखूबी दिखाया जा रहा है। जिसकी वजह से कई स्थानों पर अदा शर्मा स्टारर फिल्म का जमकर विरोध भी देखने के लिए मिल रहा है। 'द केरल स्टोरी' को लेकर एक इंटरव्यू के बीच डायरेक्टर सुदिप्तो बनर्जी ने खुलासा करते हुए बताया क्रू के एक सदस्य को धमकी भरा संदेश भी दिया जा रहा है।

'द केरल स्टोरी' के क्रू को मिल रहीं धमकियां: खबरों का कहना है कि डायरेक्टर सुदिप्तो सेन ने पुलिस को जानकारी देते हुए कहा है कि एक अंजान शख्स ने क्रू के एक सदस्य को धमकाते हुए कहा कि वह अपने घर से बाहर अकेले कदम न रख पाया हो। सुदिप्तो सेन ने इस बारें में कहा है कि इस धमकी में लिखा है, "अकेले मत निकलना, तुमने अच्छा नहीं किया है।" इस केस की जानकारी मिलने के उपरांत पुलिस ने क्रू के सदस्य को सुरक्षा प्रदान भी कर रहा है। लेकिन मामले को लेकर कोई भी लिखित शिकायत नहीं दी गई, जिसके कारण पुलिस ने केस में कोई केस दर्ज नहीं किया है।

डायरेक्टर सुदिप्तो सेन ने 'द केरल स्टोरी' में इस संवेदनशील मुद्दे को बहुत ही सावधानी से उठा लिया है। इस मूवी के माध्यम से डायरेक्टर ने केरला में बड़े पैमाने पर हुए धर्मांतरण को बखूबी दर्शाया गया है। मूवी लोगों को झकझोर कर रखने वाली है। 'द केरल स्टोरी' में अदा शर्मा की एक्टिंग लोगों को बहुत  पसंद आ रही है।

रिलीज हुआ आदिपुरुष का धमाकेदार ट्रेलर, देखकर आप भी हो जाएंगे खुश

प्रदूषण को लेकर एक्टर सुमित व्यास ने BBC पर साधा निशाना, ट्वीट कर जताई आपत्ति

फिर उड़ी प्रभास और कृति सेनन के रिलेशनशिप की खबरें, ये वीडियो है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -