इस अभिनेता के साथ क्रू मेंबर ने की मारपीट, जानिए क्या है मामला
इस अभिनेता के साथ क्रू मेंबर ने की मारपीट, जानिए क्या है मामला
Share:

कन्नड़ और तेलुगू टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर चंदन कुमार को लेकर हाल ही में एक खबर भी सुनने के लिए मिली है। खबर है कि चंदन कुमार पर उनके क्रू मेंबर्स ने अटैक कर दिया। दरअसल, हैदराबाद में अपने तेलुगू सीरियल श्रीमती श्रीनिवास की शूटिंग में लगे हुए थे। इस बीच चंदन कुमार की टीम ने उन पर हमला कर डाला। सीरियल के क्रू मेंबर्स ने उनको थप्पड़ मारते हुए उनके साथ मारपीट करना शुरू कर दी।

इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल होने लगा है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि सेट पर मौजूद लोग चंदन कुमार के पास इकट्ठा हो जाते हैं और वह शांत रहने का प्रयास करते है। उन पर अचानक से टीम के किसी शख्स द्वारा हमला कर दिया गया। जिसके उपरांत चंदन कुमार माफी मांगते दिखाई देते हैं। क्रू में किसी को ये कहते हुए भी सुना जाता है 'आप सोच रहे है कि आप बड़े स्टार है क्या।' कहा जा रहा है कि पहले चंदन कुमार ने कैमरामैन से कुछ बोला और फिर थप्पड़ मार दिया। इसी वजह से टेक्नीशियन चंदन कुमार के विरुद्ध हो गया। चंदन कुमार ने माफी मांगी लेकिन मामला शांत नहीं हुआ।

वहीं इस केस पर चंदन कुमार ने रिएक्शन देते हुए बोला है कि 'ये एक छोटी सी घटना है। इस घटना के होने से पहले मैं थोड़ा टेंशन में था क्योंकि मेरी मां को हार्ट की बीमारी है। मैंने उन्हें बेंगलुरु के एक हाॅस्पिटल में भर्ती कराया। उस वक़्त मैं शूटिंग के लिए हैदराबाद आया था लेकिन यहां शूटिंग ठीक से नहीं हो सकी। सिरदर्द अलग था तो मैं सेट पर लोगों को बताकर सो गया। असिस्टेंट डायरेक्टर थोड़े शर्मीले हैं। हर 10 मिनट में आते थे। मैं कहता रहा आ रहा हूं लेकिन उसने जोर से बोला 5 मिनट या 30 मिनट... मैंने सुना और उसे थोड़ा धक्का दिया और उसने डायरेक्टर से कहा कि मैंने उसे मारा।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -