इस शख्स के कारण अमिताभ बच्चन ने रखी फ्रेंच दाढ़ी, हुआ खुलासा

'रंग दे बसंती', 'भाग मिल्खा भाग' जैसी बेहतरीन फिल्मों को बनाने वाले निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा इन दिनों चर्चाओं में बने हुए हैं। उन्होंने 27 जुलाई को अपनी प्रथम किताब 'द स्ट्रेंजर इन द मिरर' पेश कर दी है। पुस्तक में कई कथाकार हैं जिन्होंने लोकप्रिय फिल्म डायरेक्टर के साथ या उनके तहत काम करने के अपने पहले अनुभव को शेयर किया है। फिल्म डायरेक्टर ने अमिताभ बच्चन के साथ समीक्षकों द्वारा प्रशंसित मूवी 'अक्स' में भी काम किया हुआ है। ऐसे में अमिताभ ने राकेश ने के बारे में एक अहम किस्सा शेयर किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakeysh Omprakash Mehra (@rakeyshommehra)

वही सोशल मीडिया पर राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने अपनी मूवी 'अक्स' से अमिताभ बच्चन के बारे में एक अनसुना किस्सा शेयर किया है। राकेश को मूवी के सार को जोड़ने के लिए अपनी मूवीज के पात्रों में एलिमेंट्स को जोड़ने के लिए जाना जाता है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक रील साझा की है, जिसमें उनकी पुस्तक में अमिताभ बच्चन की फोटो है तथा उनके द्वारा लिखा किस्सा है।

अमिताभ बच्चन ने कहा कि मूवी अक्स में राकेश ने उन्हें फ्रेंच दाढ़ी रखने के लिए बोला था तथा बच्चन तब से इसी पर टिके हुए हैं तथा अभी तक फ्रेंच दाढ़ी रखे हुए हैं। रील वीडियो के बैकग्राउंड में 'बंदा ये बिंदास है' गाना सुना जा सकता है जो उसी मूवी का है। इस किस्से को शेयर करते हुए राकेश ने कैप्शन में लिखा, 'क्या एक डेब्यू करने वाला निर्देशक स्क्रीन पर इससे अधिक लेजेंड्री आरम्भ चाह सकता है? शुक्रिया अमिताभ बच्चन।'

बॉयफ्रेंड को खास कैप्शन लिखकर तारा सुतरिया ने दी जन्मदिन की बधाई

रिलीज हुआ टाइगर श्रॉफ के पहले हिंदी गाने का मोशन पोस्टर, अभिनेता की आवाज छू जाएगी दिल

महाराष्ट्र के बाढ़ प्रभावित शहरों में राहत सामग्री भेजेंगे सोनू सूद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -