चुनाव जीतने के लिए व्यूह रचना की, लेकिन कुछ ताकतों ने इसे मुस्लिम अस्त्र चलाकर किया फेल: हरीश रावत
चुनाव जीतने के लिए व्यूह रचना की, लेकिन कुछ ताकतों ने इसे मुस्लिम अस्त्र चलाकर किया फेल: हरीश रावत
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि वह मुस्लिम विश्वविद्यालय के प्रसंग को अपनी तरफ से यहीं ख़त्म करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि कुछ ताकतें उन्हें सिर्फ मुस्लिम परस्त साबित करना चाहती हैं। अपने फेसबुक पेज पर हरीश ने लिखा है कि कांग्रेस ने इस बार चुनाव जीतने के लिए व्यूह रचना की थी, किन्तु कुछ ताकतों ने इसे मुस्लिम अस्त्र चलाकर विफल कर दिया।

वही उन ताकतों को पता चल गया था कि बगैर कोई मुस्लिम अस्त्र तलाशे बिना उनकी नैया पार नहीं हो सकती है, इसलिए मुस्लिम अस्त्र उन्हीं का गढ़ा हुआ है। उन्होंने इस सिलसिले में शिकायत दर्ज करवा दी है। उन्होंने लिखा कि नकली अखबार एवं झूठा समाचार छापकर बीजेपी के सोशल मीडिया के यूजर्स से लेकर उनके शीर्ष सिपाहियों ने भी उस अस्त्र का इस्तेमाल हमारी व्यू रचना को नष्ट करने में किया है।

वह हरीश रावत की सियासत को भी ध्वस्त करना चाहते हैं। वो ही ताकतें उनकी बेटी की सियासत पर भी ग्रहण लगाने के लिए झूठ का सहारा ले रही हैं। हरीश ने कहा कि उनकी बेटी अनुपमा ने भी एक शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने शिकायत की है कि एक झूठा बयान गढ़कर बोला जा रहा है कि मैं सिर्फ मुसलमानों के वोट से जीती हूं, जबकि वह सर्व समाज के आशीर्वाद से जीती हैं। हरिद्वार ग्रामीण के सर्व समाज ने उन्हें अपनी बेटी मानकर MLA का जिम्मा सौंपा है।

भगवंत मान का ऐलान- आज पंजाब के लिए ऐसा फैसला लूंगा, जो आज तक किसी ने नहीं लिया होगा

अरबों का कोयला घोटाला, ED ने ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी और रुचिरा पर कसा शिकंजा

DRDO ने रिकॉर्ड 45 दिन में बना डाली बहुमंजिला ईमारत..,यहाँ बनेंगे अत्याधुनिक लड़ाकू विमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -