गर्मियों के मौसम में ट्रेंडी लुक पाने के लिए बनाएं यह स्टाइलिश जूड़े
गर्मियों के मौसम में ट्रेंडी लुक पाने के लिए बनाएं यह स्टाइलिश जूड़े
Share:

गर्मियों के मौसम में ज्यादातर लड़कियां अपने बालों को संभालने में बहुत परेशान रहती हैं. कुछ लड़कियां तो कॉलेज और ऑफिस जाने की जल्दी में अपने बालों को खुला छोड़ देती हैं. जिससे उनके बाल बहुत जल्दी गंदे और हवा में उलझने लगते हैं. गर्मियों के कारण खुले बाल भी अनकंफर्टेबल लगते हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे जुड़े बताने जा रहे हैं जिन्हें बनाने से आपका लुक स्टाइलिश हो जाएगा और आप कंफर्टेबल महसूस करेंगे. 

1- अगर आप गर्मी में कूल कूल फील करना चाहती हैं तो अपने बालों में डबल बन हेयर स्टाइल बनाएं. आप इसे आसानी से अपने बालों में बना सकते हैं. इसे बनाने के लिए अपने बालों को बीच से दो भागों में बांट लें. अब अपने बालों में दो अलग-अलग बन बनाएं. इस हेयर स्टाइल को आप सिर्फ वेस्टर्न ही नहीं बल्कि साडी के साथ भी ट्राई कर सकती हैं. 

2- आजकल लड़कियों में हाफ बन  हेयर स्टाइल बहुत ट्रेंड में चल रहा हैं. इस हेयर स्टाइल को बनाने के लिए बालों के बीच के हिस्से को लेकर पीछे या ऊपर की तरफ बन बनाएं. बाकी के बालों को खुला छोड़ दें.  

3- पोनीटेल बन देखने में बहुत खूबसूरत लगता है. इस हेयर स्टाइल को बनाने के लिए अपने पूरे बालों को पीछे करते हुए रबर बैंड लगाकर पोनी बना ले. अब रबड़ में से बन बनाने लायक बाल लेकर बन बनाए और बचे हुए बालों को पोनीटेल में लगी रबड़ में छुपा दें. 

4- आप अपने बालों में लो बन हेयर स्टाइल भी बना सकती हैं. आप अपनी पसंद के अनुसार बालों की पार्टिंग करके नीचे की तरफ जुड़ा बना सकती हैं. इस जुड़े में आप गजरे भी सजा सकते हैं.

 

न्यू और स्टाइलिश लुक पाने के लिए बनायें यह ट्रेंडी हेयर स्टाइल

पुरानी चीजों के इस्तेमाल से सजाएं अपना घर

भाई बहन के रिश्ते को खास बनाती हैं यह बातें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -