एथनिक सूट में स्टाइलिश लुक पाने के लिए बनाएं यह हेयर स्टाइल
एथनिक सूट में स्टाइलिश लुक पाने के लिए बनाएं यह हेयर स्टाइल
Share:

अगर आपको किसी पार्टी या फंक्शन के दौरान स्टाइलिश लुक पाना है तो इसके लिए सिर्फ आउटफिट ही नहीं बल्कि हेयर स्टाइल का भी खास ध्यान रखना पड़ता है. ज्यादातर लड़कियां आउटफिट्स का सिलेक्शन आसानी से कर लेती हैं, पर उनकी आउटफिट के साथ कौन सा हेयर स्टाइल अच्छा लगेगा यह सोच कर वह कंफ्यूज हो जाती हैं. एथनिक वियर के साथ हेयर स्टाइल बनाने का बहुत कनफ्यूजन रहता है. अगर आप भी  एथनिक वियर के साथ कौन सा हेयर स्टाइल बनाना है यह सोच सोच कर परेशान हो रही हैं तो आज हम आपको कुछ ट्रेंडी हेयर स्टाइल बताने जा रहे हैं. जिन्हें आप आसानी से बना सकती हैं और यह हेयर स्टाइल आपके एथनिक वियर पर बहुत सूट करेंगे. 

1- अपने एथनिक सूट के साथ बालों में पफ बनाकर सिंपल पोनीटेल बनाएं. यह हेयर स्टाइल आपको एथनिक सूट में बहुत खूबसूरत लुक देगा. 

2- अपने बालों के बीच से पार्टिंग करके साइड में हल्का पफ बनाएं. अब अपने बालों में सिंपल बन बना लें. यह हेयर स्टाइल एथनिक वियर पर बहुत सूट करेगा और आपको क्लासी लुक देगा. 

3- अपने एथनिक सूट के साथ बालों में सेंटर पफ बनाएं और बाकी के बालों को खुला छोड़ दे

4- अगर आपको किसी पार्टी में जाना है तो अपने बालों को साइड स्वेप्ट कर्ल लुक दे. यह हेयर स्टाइल आपको एथनिक बियर के साथ स्टाइलिश लुक देगा.

 

खूबसूरत और जवान दिखने के लिए सोने से पहले अपनाएं ये टिप्स

लंबी हाइट पाने के लिए फॉलो करें यह फैशन टिप्स

अवार्ड फंक्शन में दिखा शिल्पा का ट्रेडिशनल लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -