लड़कियों के फुटबॉल मैच के दौरान अचानक मैदान में घुस आया सनकी आशिक, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
लड़कियों के फुटबॉल मैच के दौरान अचानक मैदान में घुस आया सनकी आशिक, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
Share:

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया शहर के जिला स्कूल मैदान में आयोजित जिला स्तरीय खेल प्रतियोगिता 'दक्ष' में उस वक़्त अड़चन आ गई। जब खेल कार्यक्रम के चलते नशे में धुत लड़का मैदान में आ धमका। बालिका वर्ग की फुटबॉल प्रतियोगिता के बीच शख्स ने खूब हंगामा किया। नशेड़ी ने फुटबॉल ग्राउंड पर हाथ की नस काटकर स्वयं को लहूलुहान कर लिया। यह देख ग्राउंड पर उपस्थित खिलाड़ी सहम गईं तथा सिक्योरिटी की तरफ दौड़ीं। इस के चलते तुरंत पुलिस ने नशे में धुत लड़के को गिरफ्त में ले लिया तथा पूर्णिया मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

दरअसल, पिछले मंगलवार को तय समारोहों के तहत जिला स्कूल ग्राउंड में चार दिवसीय खेल प्रतियोगिता 'दक्ष' का शुभारंभ किया गया है। 14 से17 मार्च तक चलने वाली खेल प्रतियोगिता के तीसरे दिन सभी मैच निर्धारित वक़्त से चल रहे थे। ग्राउंड पर फुटबॉल प्रतियोगिता उफरैल और रामबाग की बालिका वर्ग की खिलाड़ियों के बीच होनी थी। इस के चलते कोच ने जैसे ही सीटी बजाई तो सभी प्लेयर ग्राउंड पर एक लाइन में खड़ी हो गईं। प्रतियोगिता आरम्भ ही होने वाली थी कि मैदान पर एक नशेड़ी आ धमका। उसने कैमरे की तरफ देखा एवं चिल्लाते हुए बोला कि वह किसी लड़की से प्यार करता था। वह उसी से शादी करेगा। लड़की ने उससे ब्रेकअप कर लिया है तथा अब वह बात नहीं कर रही‌ है। इसी के साथ उसने अपने हाथ की नस भी काट ली। इतना होते ही मैदान पर हंगामा मच गया।

आनन-फानन में पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे तथा शख्स को गिरफ्त में ले लिया। पुलिस की हिरासत में होने के बाद भी युवक लड़की से शादी करने की बात कहकर चिल्लाता रहा। हालांकि यह स्पष्ट नहीं था कि वह किस लड़की की बात कर रहा था। कहा जा रहा है कि शख्स पूर्णिया के चित्रवानी रोड का रहने वाला है। यह क्षेत्र खेल मैदान के बगल में ही है। घटना को लेकर फुटबॉल प्रतियोगिता के कोच रजनीश कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया युवक को देखने से लगता है कि उसका दिमागी संतुलन ठीक नहीं है। युवक को स्थानीय पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है।

इस राज्य की सरकार ने उठाया बड़ा कदम, खुदवाए जाएंगे 1 लाख कुएं

700 भारतीय छात्रों को वापस भेज रहा कनाडा, फर्जी निकले दस्तावेज

'CBI के सामने पेश होना ही होगा..', लैंड फॉर जॉब मामले में तेजस्वी यादव को कोर्ट से नहीं मिली राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -