सिरफिरे प्रेमी ने अचानक प्रेमिका पर कर दिया हमला और फिर...

देहरादून: उत्तराखंड के हरिद्वार के सिडकुल थाना इलाके में एक सरफिरे प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका पर सरिये से जानलेवा हमला कर दिया। एक के बाद एक कई हमले कर महिला को अधमरा कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को हॉस्पिटल भिजवाया। महिला की हालत नाजुक बनी हुई है। घटना के पश्चात् अपराधी फरार हो गया

पुलिस के अनुसार, रेनू मिश्रा (30) ग्राम रौतापुर कला खुद्दार जिला शाहजहांपुर सिडकुल की एक फैक्टरी में काम करती है। जबकि मृदुल कुमार निवासी ग्राम रौतापुर कला खुद्दार जिला शाहजहांपुर भी वहीं नौकरी करता है। रेनू शादीशुदा है तथा उसके 3 बच्चे हैं। दोनों सिडकुल क्षेत्र में किराये के मकान में अलग-अलग रहते हैं। महिला का पति भी एक फैक्टरी में कार्यरत है। पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा है। शनिवार की रात दोनों में किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। मृदुल ने मारपीट आरम्भ कर दी। सरिये से रेनू पर एक के बाद एक कई हमले कर लहूलुहान कर दिया। सिडकुल थाना प्रभारी प्रमोद कुमार उनियाल ने बताया कि कुछ दिन से महिला उसका फोन नहीं उठा रही थी। इस बात को लेकर वह नाराज था। उन्होंने बताया कि अपराधी के विरुद्ध शिकायत दर्ज की जाएगी तथा उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। 

पुलिस का कहना है कि महिला के गले पर भी 11 घाव हैं। आशंका व्यक्त की जा रही है अपराधी गले पर किसी धारदार हथियार से वार किए हैं। महिला की गंभीर स्थिति को देखते हुए पुलिस ने तुरंत एसडीएम सदर को आखिरी बयान दर्ज सूचित कर दिया है। फिलहाल महिला की हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर करने की तैयारी भी की जा रही है।

'मुझे पीएम मोदी पर पूरा भरोसा..', बाइडेन के बाद अब फ्रांस के राष्ट्रपति ने की तारीफ

वरमाला डालते ही हो गई दुल्हन की मौत, मातम में बदलीं खुशियां

जल्द भारत आएंगे 12 और चीते, नए बाड़े बनकर हुए तैयार

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -