क्रेयान मोटर्स ने लॉन्च किया दमदार फीचर वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर

बिजली संचालित दोपहिया वाहन बनाने वाले स्टार्टअप क्रेयॉन मोटर्स ने कम गति वाला Electric Scooter 'स्नो प्लस' को लॉन्च किया जा चुका है. दिल्ली में इसका शुरूआती एक्स-शोरूम मूल्य 64,000 रुपये है. कंपनी ने मंगलवार को एक बयान में बोला गया है कि स्नो प्लस स्कूटर को 25 किमी प्रति घंटे की अधिकतम गति के साथ हल्की गतिशीलता जरूरतों के लिए तैयार किया जा चुका है. इसमें 250 वॉट की मोटर दी गई है.

डिजिटस स्पीडोमीट, सेंट्रल लॉकिंग जैसे फीचर्स से लैस: कंपनी के मुताबिक स्कूटर में डिजिटल स्पीडोमीटर के साथ सेंट्रल लॉकिंग, मोबाइल के लिए यूएसबी चार्जिंग, सेंट्रल लॉकिंग और एंटी-थेफ्ट एंड नेविगेशन (GPS) जैसे फीचर्स भी दिए जा रहे हैं. कंपनी ने बोला है वह माह के अंत तक दो नए, तेजी गति वाले मॉडल का एलान करने वाली है. वही स्नो प्लस मॉडल दिल्ली, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, राजस्थान, गुजरात, बिहार में 100 खुदरा केंद्रों पर उपलब्ध है.

150 किलोग्राम लोडिंग कैपिसिटी से भरपूर: स्नो प्लस को फिलहाल 25 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड वाले मॉडल के साथ लॉन्च कर दिया गया है लेकिन ये स्कूटर 250 वॉट की मोटर कैपेसिटी के साथ 150 किलोग्राम लोडिंग कैपिसिटी के साथ मिल रहा है. लोकल में चलने के लिए इस स्कूटर को अच्छा विकल्प कहा जा रहा है. 

कंपनी के उत्पाद लो और हाई स्पीड कैटेगरी में हैं: कंपनी के उत्पादों के बारे में और सूचना https://crayonmotors.in/product/snow-2 पर जाकर प्राप्त की जा सकती है जहां हाई स्पीड और लो स्पीड की कैटेगरी के आधार पर कंपनी ने अपने जीज़, एन्वी, स्नो और स्नो प्लस जैसे कई इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की सूचना भी जारी कर दी है. कंपनी के उत्पादों में जियो टैगिंग का एक खास फीचर है जो इसे अलग दिखाता है.

ये है 7 सीटर वाली कार, जानिए क्या है इसकी खासियत

मात्र 4 घंटे तक करें इस स्कूटर को चार्ज, चलेगी कई किलोमीटर

150km से अधिक रेंज प्रदान कर रही है ये बाइक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -