गरीबी दूर करता यह चमत्कारी पौधा

Aug 22 2018 10:39 AM
गरीबी दूर करता यह चमत्कारी पौधा

आज के समय में इंसान की जरुरत लगातार बढ़ती जा रही हैं, या फिर यूँ कहे कि एक व्यक्ति की जरूरतों की कोई सीमा नहीं और ऐसे में हर इंसान अधिक धन की इच्छा रखता हैं. आज के समय में हर इंसान बड़ा बनने की चाहता रखता है, हर कोई चाहता है कि उसके पास पैसे, घर, बैंक बेलेंस हो और वह अपने परिवार के साथ खुशहाल ज़िंदगी जिए.

आज इन राशि के लोगों की बदल सकती है किस्मत

आज हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसे चमत्कारी पौधे के बारे में जिसकी मदद से आप धन की समस्या से हमेशा के लिए छुटकारा पा सकते हैं. जैसा कि आप सभी जानते हैं कि घर की सुंदरता बढ़ाने के लिए घर में कई सारे पौध लगते हैं, अगर आप इन पौधे के साथ उस चमत्कारी पौधे को लगाएंगे तो वह एक चुम्बक के समान पैसों को अपनी ओर खींच लेता है. इस चमत्कारी पौधे के नाम ’क्रासूला‘ हैं जो आपको धनवान बना सकता है.

कैसी होती है बनावट : इस पौधे की पत्तियां चौड़ी होती हैं और छूने पर मखमली अहसाह होता है. इस पौधे की पत्तियों को हाथ लगाने से मुरझाती नहीं और न ही जल्दी टूटती है.

बेहद आसान है घर में रखना : इस पौधे की देखभाल करना बेहद ही आसान हैं, क्रासूला घर के अंदर छाँव में भी पनप सकता है और न यह ज्यादा जगह घेरता इसलिए आप इसे छोटे गमले में भी लगा सकते है.

कहाँ लगाए : वास्तु के मुताबिक़ इस पौधे को घर के मुख्य दरवाजे के पास रखना चाहिए, इस पौधे को घर में प्रवेश करने का दरवाजा खुलता है उसके दाहिनी और इसे रखे. अगर आप इस तरह रखेंगे तो आपको कुछ ही समय में असर दिखाना शुरू हो जायेगा.

ये भी पढ़े

राशि के अनुसार दे अपनी बहन को राखी का गिफ्ट

इस व्रत से होती है संतानहीनों को संतान की प्राप्ति

आज इन राशि के लोगों की बदल सकती है किस्मत