धन को चुम्बक की तरह खींचने वाला पौधा
धन को चुम्बक की तरह खींचने वाला पौधा
Share:

इस दुनिया में धन की कामना कौन नहीं करता . हर कोई चाहता है कि उसके पास खूब सारी दौलत हो , सुख सुविधा के साधन हों, इसके लिए व्यक्ति मेहनत भी करता है फिर भी धन इकट्ठा नहीं कर पाता है . इसके लिए लोग घर में वास्तु और ज्योतिष के उपाय करते हैं. धन वृद्धि के लिए मनी प्लांट को लगाते हैं , लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि मनी प्लांट से भी ज्यादा प्रभावशाली क्रासुला का पौधा होता है. इसे मनी ट्री भी कहते हैं.कहते हैं यह पौधा चुंबक की तरह पैसों को अपनी ओर खींचता है.

कैसा होता है क्रासुला का पौधा -यह छोटा सा मखमली पौधा गहरे हरे रंग का होता है. इसकी पत्तियां चौड़ी होती हैं और यह घास की तरह फैला होता है.इसे लगाना भी बहुत आसान है . इसका पौधा खरीद के किसी गमले या जमीन में लगा दें, फिर यह अपने आप फैलता रहेगा. इसे धूप या छांव कहीं भी लगाया जा सकता है .

धन को खींचने वाला पौधा : इस पौधे के बारे में मान्यता है कि यह सकारात्मक ऊर्जा और धन को अपनी ओर खींचता है. इसे घर के मुख्य द्वार के दायीं तरफ लगाएं। फिर देखिए, कैसे आपके घर में धन की वर्षा होने लगेगी. जिन लोगों ने अभी तक यह पौधा अपने यहां नहीं लगाया है तो इसे लगाएं और इसके चमत्कार देखें.

यह भी देखें

जानिए कौनसी पांच राशि वाले होते हैं विश्वसनीय

व्यवहार से बदलेगी किस्मत, रखें इन बातों का ध्यान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -