103रे माले पर शीशे की बालकनी में आई दरार, लोगों की जान अटकी
103रे माले पर शीशे की बालकनी में आई दरार, लोगों की जान अटकी
Share:

ऊंचाई का डर लोगों के लिए बेहद आम है. कई बार ऊंचाई पर जाने से लोगों की जान भी चली जाती है. वैसे लोग ऊंचाई पर जाना पसंद करते हैं लेकिन किनारे पर जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाते. किनारे पर भी पहुंच गए, तो ये डर बना रहता कि कोई पीछे से धक्का न दे दे. ऐसे में कई बार हादसे भी हो जाते हैं जिससे इंसान और भी घबरा जाता है. इसी से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे हम बताने जा रहे हैं. 

दरअसल, अमेरिका के शिकागो के Willis Tower Skydeck में हुआ लेकिन ये कोई प्रैंक नहीं था. इसे देखकर तो किसी भी जान अटक जाये. बता दें, Willis Tower में 103वें माले पर लोगों को शहर के नज़ारे देखने के लिए एक शीशे की बालकनी बनाई गई है. उसका फ़र्श भी शीशे का है. हर साल उस टावर में 17 लाख पर्यटक आते हैं.

Willis Tower का Skydeck जांचा परखा हुआ था लेकिन अचानक से उसकी फ़र्श चटक गई और कांच पर कई दरारें आ गईं. इससे किसी के जान को ख़तरा तो नहीं हुआ लेकिन वहां जो लोग खड़े हुए थे उनकी जान पर बन आई. इस बारे में अधिकारियों ने बताया कि ख़तरे की कोई बात नहीं है, फ़र्श पर शीशे की जो सुरक्षात्मक लेयर बनाई गई थी, वो इसी काम आती है. वो मामले की जांच करेंगे. 

बता दें कि साल में 2009 में पर्यटकों के लिए इसे बनाया गया था. ये ज़मीन से 1,353 फ़ीट की ऊंचाई पर स्थित है और बिल्डिंग से 4.3 फ़ीट बाहर की ओर निकला हुआ है.   

बल्ब छूने के लिए शख्स ने कर डाली ऐसी हरकत, जोर-शोर से वायरल हुआ वीडियो

जब अस्पताल में भर्ती हुआ कुत्ता, इस खास चीज के लिए करना पड़ा ऑपरेशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -