दिल्ली में पटाखे हुए बैन, तो क्या है वहां की जनता का रिएक्शन देखिये इस वीडियो में
Share:

जैसा कि आप जानते हैं दिल्ली NCR में सुप्रीम कोर्ट ने क्रैकर्स को बैन कर दिया है. पटाखों से प्रदुषण होता है ये तो आप जानते ही हैं लेकिन कई बार ऐसा होता है कि त्यौहार के नाम पर लोग प्रदुषण फैलाते हैं. हालाँकि ये त्योहार भी साल का एक ही त्यौहार है जिस दिन पूरा देश पटाखे जलाता है. लेकिन कुछ दिन के लिए पटाखे बैन करना कितना सही है और गलत है.

आज हम आपको ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमे पब्लिक से पूछा गया है कि क्या ये फैसला सही है कोर्ट का. तो आप क्या कहते हैं इसके बारे में, वैसे तो प्रदुषण के और भी बहुत से कारण हैं जिन्हे बैन करना चाहिए. लेकिन एक त्यौहार जो साल में एक ही बार आता है और जिसे पुरे देश में धूम धाम से मनाया जाता है उस दिन ही अगर लोग पटाखे नहीं जलाएंगे तो कैसा रहेगा.

दरअसल, दिल्ली में प्रदुषण  इतना फ़ैल चूका है कि त्यौहार पर पटाखे रोकने पड़ रहे हैं. तो आइये जानते हैं हम इनमे पब्लिक का रिएक्शन कि क्या कहती है जनता. इस बात से दिल्ली के कुछ लोग खुश भी हैं और कुछ लोगो को इस बात का दुःख भी है.

एक दिन के त्यौहार के लिए पटाखे बैन करना कितना सही है और कितना गलत है अब आप भी लीजिये ये फैसला और बताइये. आपको बता दे ये वीडियो JM नाम के यूट्यूब चैनल ने शेयर किया है जो वाकई बहुत ही सही है. आइये देखते हैं.

ऐसी ही होती हैं Annoying GF, देखिये फनी वीडियो

Video : Make Up को लेकर कुछ ये सब सोचती हैं लड़कियां

Video : कुछ इन तरीकों से भी कर सकते हैं हम Chocolates को रैप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -