होली पर रिलीज होगी पवन की क्रैक फाइटर, पोस्टर्स जमकर मचा रहे तबाही

Mar 16 2019 11:16 AM
होली पर रिलीज होगी पवन की क्रैक फाइटर, पोस्टर्स जमकर मचा रहे तबाही

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह के हैरतअंगेज कारनामों से सजी-धजी भोजपुरी फिल्म क्रेक फाईटर रंगों के त्यौहार होली पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. इस फिल्म में पवन सिंह का नया अवतार हर किसी को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है. बता दें कि उपेन्द्र सिंह फिल्म्स क्रिएशन्स के बैनर तले निर्मित इस फिल्म दूसरा पोस्टर जारी हुआ है, जो सोशल प्लेटफॉर्म पर काफी वायरल हो चुका है. फिल्मे की रिलीज की बात की जाए तो होल पर फिल्म बिहार, झारखण्ड और यूपी समेत देशभर में रिलीज की जानी है. 

बिहार, झारखंड में रेणू विजय फिल्म्स एंटरटेनमेंट वितरक कम्पनी द्वारा इसे रिलीज किया जाना है और मुंबई, गुजरात में बालाजी सिनेविज़न प्रा.लि. फिल्म वितरक कम्पनी द्वारा इसे रिलीज किया जा रहा है. फिल्म में आपको के उम्दा दृश्य देखने को मिलेंगे. इसके नाम और अब इसके एक और नए पोस्टर ने यह साफ जाहिर कर दिया है कि फिल्म पूरी तरह से एक्शन पर ही आधारित होगी. 

पवन सिंह का किरदार क्रैक फाइटर में अब तक आई उनकी सभी फिल्मों से काफी अलग एवं सरप्राइज पैक्ड है. फिल्म की शूटिंग बेहतरीन तकनिकी के साथ पूरी हुई है. निर्माता उपेन्द्र सिंह ने भोजपुरी सिनेमा को बड़ा कैनवास देने हेतु क्रेक फाईटर का बेहद सफल निर्माण किया है. साथ हे एक ख़ास बात यह भी है कि क्रैक फाइटर अब तक के भोजपुयरी सिनेमा के इतिहास की सबसे महंगी फिल्म है. पवन के साथ अहम रोल में इस फिल्म में निधि झा, संचिता बनर्जी, चाँदनी सिंह, प्रदीप रावत, ब्रजेश त्रिपाठी, उमेश सिंह, जय सिंह, अभिषेक पाण्डेय गोलू, बालगोविंद बंजारा, अमित शुक्ला, धामा वर्मा, लोटा तिवारी, संजय वर्मा, दिव्या शर्मा, सिद्धार्थ सेंगर, श्रद्धा नवल, शिवा राजपूत आदि नजर आने वाले हैं.

 

माहौल मस्ती का बना तो इन कलाकारों ने कर लिया ऐसा काम, VIDEO देख नही भूल पाएंगे नाम

'मुक़द्दर' के इस गाने से खेसारी ने मचाया तहलका, काजल के साथ जमकर किया रोमांस

पवन सिंह ने रचा इतिहास, क्रैक फाईटर बनी भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म

आए हम बाराती..' के सेट पर हुआ ट्रिप सेलिब्रेशन, धमाकेदार अंदाज में मना जश्न