सीपीएम की केंद्रीय समिति के सदस्य ने विशाखापत्तनम इस्पात संयंत्र के खिलाफ किया विरोध
सीपीएम की केंद्रीय समिति के सदस्य ने विशाखापत्तनम इस्पात संयंत्र के खिलाफ किया विरोध
Share:

विशाखापत्तनम इस्पात संयंत्र के निजीकरण ने इन दिनों एक बड़ा सार्वजनिक विरोध किया। इस संदर्भ में, अखिल भारतीय किसान सभा के अध्यक्ष और सीपीएम की केंद्रीय समिति के सदस्य अशोक धवले ने श्रमिक वर्ग और किसानों से विशाखापत्तनम स्टील प्लांट की रक्षा के लिए सभी प्रयास करने का आग्रह किया है, स्टील प्लांट के निजीकरण के लिए अन्य सार्वजनिक क्षेत्र के सीपीसी नेता का नेतृत्व करेंगे।

यहां एक मीडिया सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा को छोड़कर, राज्य के सभी राजनीतिक दल संयुक्त रूप से स्टील प्लांट के संरक्षण के लिए लड़ रहे थे, जो 32 व्यक्तियों द्वारा अपने जीवन का बलिदान करने के बाद हासिल किया गया था। पिछले सात वर्षों में, मोदी सरकार निजी क्षेत्र, सभी सार्वजनिक उपक्रमों, रेलवे, दूरसंचार, शिक्षा, स्वास्थ्य, बीमा, बंदरगाहों और हवाईअड्डों पर काम करने में व्यस्त थी। 

विजाग स्टील प्लांट विशुद्ध रूप से स्थानीय लोगों का धन था क्योंकि यह एचडी स्थानीय किसानों की भूमि पर आता था और इसलिए उनका संबंध था, उन्होंने टिप्पणी की। जब किसान और श्रमिक वर्ग विजाग स्टील प्लांट के लिए लड़ रहे थे, पूरे देश में लोग जानते थे कि दिल्ली में केंद्र सरकार केवल व्यापारी वर्ग के हितों की सेवा कर रही है। हालाँकि यहाँ यह उल्लेखनीय है कि इस बैठक में पंजाब राज्य किसान नेता बलकरन सिंह, अल इंडिया कृषि किसान संघ के अध्यक्ष बी. वेंकट, उक्कू परिक्षेत्र पोरता समिति के अध्यक्ष नरसिंह राव और अन्य उपस्थित थे।

सामने से मौत बनकर आ रही थी ट्रेन, अचानक देवदूत बनकर पहुंचे मयूर और बचा ली बच्चे की जान

सीमित संख्या तक ही बची है तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम विशेष प्रवेश दर्शन टिकट

अमरनाथ यात्रा: विशाल रूप में बाबा बर्फानी ने दिए दर्शन, सामने आई पहली तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -