पाकिस्तान ने शाहरुख खान की टीम के ओर से खेल रहे अपने खिलाड़ी को बुलाया वापस, जाने कारण

पाकिस्तान ने शाहरुख खान की टीम के ओर से खेल रहे अपने खिलाड़ी को बुलाया वापस, जाने कारण
Share:

नई दिल्लीः कैरेबियन प्रीमियर लीग यानि सीपीएल में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की टीम त्रिनबेगो नाइट राइडर्स से खेल रहे पाकिस्तानी खिलाड़ी मोहम्‍मद हसनैन को पाकिस्तान ने वापस बुला लिया है। युवा तेज गेंदबाज हसनैन को पहले त्रिनबेगो नाइट राइडर्स की ओर से पूरे टूर्नामेंट में खेलने की इजाजत दी गई थी. मगर अब कायदे आजम ट्रॉफी  में खेलने के लिए स्‍वदेश लौटने को कहा गया है. 19 साल के हसनैन को सीपीएल में मिलीजुली कामयाबी मिली है।

उनकी गेंदों की रफ्तार 150 किलोमीटर प्रतिघंटे के करीब रही हैं और उन्‍होंने 4 मैच में 6 विकेट लिए हैं. लेकिन उनकी पिटाई भी काफी हुई है. अब तक खेले गए मैचों में उन्‍होंने हर ओवर में लगभग 9.5 रन लुटाए हैं. पाकिस्‍तान लौटकर वे कायदे आजम ट्रॉफी में सिंध टीम की ओर से खेलेंगे। हसनैन अपनी रफ्तार के कारण सुर्खियों में आ गए थे।  पाकिस्‍तान सुपर लीग में क्‍वेटा ग्‍लेडिएटर्स की ओर से खेलते हुए उन्‍होंने जबरदस्‍त गेंदबाजी की थी और लगातार 150 किलोमीटर प्रतिघंटे से ऊपर की गेंद डाली थी।

उन्‍होंने इस टूर्नामेंट में 12 विकेट लिए थे और उनकी इकनॉमी भी 7.5 की रही थी। इसके बाद उन्‍हें विश्डव कप के लिए पाकिस्‍तान टीम में भी चुना गया था. हालांकि उन्‍हें खिलाया नहीं गया था. इसके चलते शाहरुख खान की टीम त्रिनबेगो नाइट राइडर्स ने हसनैन को शामिल कर लिया था। कायदे आजम ट्रॉफी में इस वक्त कई दिग्गज खिलाड़ी शामिल नहीं हो रहे हैँ। इसलिए उन्हें पाकिस्तान को मजबूरन इन्हें बुलाना पड़ा।

रसेल की खूबसूरत वाइफ के आगे फेल है बॉलीवुड हसीनाएं, जल्द पिता बनने वाले हैं कैरेबियाई क्रिकेटर

भारतीय क्रिकेट टीम पर बोले विक्रम राठौर, बताया क्यों गंभीर होगी अब हर टी20 सीरीज ?

युवराज के बाद इस स्टार भारतीय खिलाड़ी ने लिया संन्यास, नाम जानकर लगेगा बड़ा झटका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -