सीपीएल 2021 में इस टीम ने दिखाया अपना कमाल, देश का नाम किया रोशन

सीपीएल 2021 में इस टीम ने दिखाया अपना कमाल, देश का नाम किया रोशन
Share:

दो जीत के साथ सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स ने सीपीएल 2021 की शानदार शुरुआत की है। शनिवार को उन्होंने एविन लुईस और डेवोन थॉमस के अर्धशतकों की मदद से गुयाना अमेज़ॅन वारियर्स को आठ विकेट से हराया। सेंट किट्स के सलामी बल्लेबाजों ने शतकीय साझेदारी की और लक्ष्य तक पहुंचे।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुयाना की शुरुआत खराब रही और उसने महज 19 रन पर दो विकेट खो दिए। दूसरी ओर चंद्रपॉल हेमराज ने किले को एक छोर से पकड़कर 39 रन बनाए। बाद में पारी में, मोहम्मद हफीज ने अपना दमदार प्रदर्शन करते हुए सिर्फ 31 गेंदों पर 38 रन बनाए। तेजतर्रार बल्लेबाज निकोलस पूरन ने अंत तक उनकी पारी को आवश्यक बढ़ावा दिया क्योंकि उन्होंने सिर्फ 10 गेंदों में 23 रन बनाए।

वॉरियर्स ने पावरप्ले में दो विकेट गंवाए और शोएब मलिक ने कुछ ही समय बाद सात ओवर में 3 विकेट पर 34 रन बनाकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। चंद्रपॉल हेमराज (39) ने शिमरोन हेटमायर के साथ 33 रन की साझेदारी का नेतृत्व किया, इससे पहले कि दोनों छोटे उत्तराधिकार में गिरे, वॉरियर्स को 12 ओवर के बाद 5 विकेट पर 75 रन पर छोड़ दिया।

संक्षिप्त स्कोर: गुयाना अमेज़ॅन वारियर्स 20 ओवर में 146/8 (चंद्रपॉल हेमराज 39, मोहम्मद हफीज 38 *; डोमिनिक ड्रेक्स 3-26, फवाद अहमद 2-33) सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स से 18.5 ओवर में 147/2 से हार गए।

राष्ट्रीय खेल दिवस के उपलक्ष में याद किए गए मेजर ध्यानचंद

आज मध्य और उत्तर पश्चिम भारत में फिर बरसेंगे बादल

टोक्यो पैरालिंपिक्स: भाविना पटेल की जीत पर गदगद हुए राष्ट्रपति और PM मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -