सीपीएलः इस बॉलीवुड सुपरस्टार की टीम ने टी20 क्रिकेट में बनाया विशाल स्कोर
सीपीएलः इस बॉलीवुड सुपरस्टार की टीम ने टी20 क्रिकेट में बनाया विशाल स्कोर
Share:

नई दिल्लीः वेस्टइंडीज की धरती पर इनदिनों कैरेबियन प्रीमियर लीग यानि सीपीएल चल रही है। इस लीग में बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान की भी एक टीम शामिल है। शाहरूख की टीम का नाम आईपीएल के कोलकाता नाइट राइडर्स की तर्ज पर ट्रिनबागो नाइट राइडर्स है। इसी टीम ने सीपीएल इतिहास का तो सबसे बड़ा स्कोर बनाकर रिकॉर्ड बनाया ही है, साथ ही साथ टी20 क्रिकेट के कई रिकॉर्ड भी तोड़ दिए हैं।

ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने सीपीएल के दसवें लीग मैच में क्रिस गेल की कप्तानी वाली जमैका थलावाज के खिलाफ 267 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया है। इस मुकाबले में जमैका थलावाज ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी थी, मगर किरोन पोलार्ड की कप्तानी वाली टीम ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी की और एक बड़ा टारगेट जमैका थलावाज के लिए सेट कर दिया। नाइट राइडर्स की ओर से सलामी बल्लेबाज लेंडल सिमंस ने 42 गेंदों में 86 रन की तूफानी पारी खेली, जिसमें 8 चौके और 5 छक्के शामिल थे।

सुनील नरेन 20 रन बनाकर आउट हुए, लेकिन कोलिन मुनरो ने 50 गेंदों में नाबाद 96 रन की पारी खेलकर जमैका की टीम की कमर तोड़ दी। कोलिन मुनरो ने अपनी इस पारी में 6 चौके और 8 छक्के लगाए।इनके अलावा कप्तान किरोन पोलार्ड ने 17 गेंदों में नाबाद 45 रन बनाकर जमैका थलावाज को चारों खाने चित कर दिया और टीम के स्कोर को 250 के पार पहुंचा दिया। किरोन पोलार्ड ने अपनी इस पारी में 4 चौके और 3 छक्के लगाए। इसी के दम पर ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने 2 विकेट खोकर 20 ओवर में 267 रन बनाए। यह टी20 में तीसरा सबसे बड़ा स्कोर है।

पाक क्रिकेट को लग सकता है झटका, आईसीसी चैंपियनशिप के ये मुकाबले अधर में लटके

पाकिस्तान ने ली श्रीलंकाई टीम की सुरक्षा की जिम्मेदारी, मिली थी आतंकी हमले की धमकी

Ind vs Sa : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टी20 मुकाबला आज 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -